'गृह मंत्री को दीपिका पादुकोण के कपड़ों में ज्यादा दिलचस्पी है', कन्हैया कुमार ने कसा तंज
'गृह मंत्री को दीपिका पादुकोण के कपड़ों में ज्यादा दिलचस्पी है', कन्हैया कुमार ने कसा तंज
Share:

भोपाल: रविवार को कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा- नरोत्तम मिश्रा को फिल्मों में दीपिका पादुकोण द्वारा पहने गए ऑउटफिट में अधिक दिलचस्पी है, जबकि प्रदेश में महिलाओं एवं आदिवासियों के खिलाफ सबसे अधिक अत्याचार हो रहे हैं। बता दे कि नरोत्तम मिश्रा ने शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'पठान' के एक गाने में दीपिका पादुकोण के ऑउटफिट के भगवा रंग पर आपत्ति व्यक्त की थी। उन्होंने पूरे गाने को लेकर बोला था कि इससे लोगों की मानसिकता दूषित हो रही है। दीपिका ने जिस कलर की बिकिनी पहनी थी, उस पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। उन्होंने दीपिका के इस सीन को गाने से हटाने की भी मांग उठाई थी। गृह मंत्री ने कहा था- यदि निर्माता ऐसा नहीं करते हैं तो राज्य में फिल्म की रिलीज पर भी रोक लगाई जा सकती है।

रविवार को कांग्रेस के भारतीय राष्ट्रीय छात्र संघ के प्रभारी कन्हैया कुमार मध्य प्रदेश दौरे पर आए। यहां उन्होंने आदिवासी समुदाय के छात्रों एवं बेरोजगार युवाओं द्वारा आयोजित 'आदिवासी युवा महापंचायत' को संबोधित किया। कन्हैया कुमार ने कहा, मिश्रा (नरोत्तम) को फिल्मों में बहुत रुचि है। वे अक्सर देखते हैं कि दीपिका पादुकोण (फिल्मों में) कैसे कपड़े पहनती हैं? महिलाओं एवं आदिवासियों के खिलाफ सबसे अधिक अत्याचार मध्य प्रदेश में हो रहे हैं, इसलिए बेहतर होगा कि गृह मंत्री पहले अपना प्रदेश चलाएं।

शिवराज सिंह चौहान सरकार की प्रमुख 'लाडली बहना' योजना पर भी कन्हैया ने हमला किया। उन्होंने आरोप लगाया, भारतीय जनता पार्टी के नेता कह रहे हैं कि यह राशि बढ़ाई जाएगी। उन्हें यह राशि अपने पास रखनी चाहिए तथा हमें बताएं कि 350 रुपये का गैस सिलेंडर 1400 रुपये में क्यों बेचा जाता है। बता दे कि हाल ही में मुख्यमंत्री चौहान ने कहा था कि लाडली बहना योजना के तहत सहायता राशि जल्द ही बढ़ाकर 3,000 रुपये प्रति माह कर दी जाएगी। इस स्कीम  में कुछ मानदंडों को पूरा करने वाली महिलाओं को अभी प्रति माह 1,000 रुपये दिए जाते हैं। कन्हैया ने दावा किया कि आदिवासियों की मूल पहचान को बदलने के लिए उन्हें 'वनवासी' बताने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा, यदि जंगलों में रहने वाले लोग वनवासी हैं तो क्या फ्लैटों में रहने वाले लोगों को फ्लैटवासी बोला जाना चाहिए।

कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार को 'सुप्रीम' राहत, भ्रष्टाचार मामले में CBI जांच पर रोक जारी

'दिल्ली विधेयक पेश होगा, सब उपस्थित रहना और विरोध करना..', पार्टी सांसदों को AAP ने जारी किया व्हिप

जमीयत उलेमा के कार्यक्रम में फट गया ISIS का आतंकी, 46 लोगों की मौके पर मौत, 100 से अधिक घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -