सोमवार को गुजरात दौरा करेंगे गृहमंत्री अमित शाह

Jun 20 2021 10:55 AM
सोमवार को गुजरात दौरा करेंगे गृहमंत्री अमित शाह

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के नेता और देश के केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कुछ कार्यक्रमों में हिस्सा लेने और कुछ विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करने के लिए कल यानी सोमवार को अपने गृह राज्य गुजरात जाने वाले हैं। आपको बता दें कि प्रदेश भाजपा प्रवक्ता यमल व्यास ने इस बारे में बताया है। उन्होंने कहा कि, ''केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सोमवार को गुजरात में होंगे। हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह मंगलवार सुबह भी आएंगे, हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।''

मिली जानकारी के अनुसार, गृहमंत्री शाह कल यानी सोमवार को सुबह 10 बजे सरखेज-गांधीनगर राजमार्ग (एसजी रोड) पर गांधीनगर के पास 2 फ्लाईओवर, वैष्णोदेवी सर्कल के ऊपर और दूसरा खोराज में लोगों को समर्पित करेंगे। बताया जा रहा है इन दोनों फ्लाईओवर से एसजी रोड पर ट्रैफिक काफी कम हो जाएगा। आपको बता दें कि समारोह के दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और डिप्टी सीएम नितिन पटेल के भी मौजूद रहने की उम्मीद है और इसके बाद शाह सुबह 11 बजे कलोल में नवनिर्मित एपीएमसी कार्यालय का उद्घाटन करेंगे।

इस समय चल रहे टीकाकरण अभियान को बढ़ावा देने के लिए अमित शाह के गांधीनगर में एक टीकाकरण केंद्र में भी मौजूद रहने की उम्मीद है, जो उनका संसदीय क्षेत्र है। इसके अलावा अमित शाह आदर्श संसद ग्राम योजना के तहत गोद लिए गए अपने गांवों कोलावाड़ा और रूपल का भी दौरा करेंगे। बताया जा रहा है स्कूलों में किए जाने वाले टीकाकरण अभियान की निगरानी करेंगे और अमित शाह के रूपल में शक्तिपीठ वरदायिनी माता मंदिर की यात्रा के साथ अपनी यात्रा समाप्त करने की उम्मीद है।

किसी को अकेले चुनाव में ताकत दिखाने की जरूरत नहीं है: CM उद्धव ठाकरे

कोरोना के बाद बड़ा ग्रीन फंगस का संकट, पंजाब में सामने आया पहला मामला

तारक मेहता शो को छोड़कर टप्पू ने की सबसे बड़ी गलती, नए प्रोजेक्ट से नहीं मिली कामयाबी