'TMC प्रत्याशियों के घरों में हो रही नामांकन पत्रों की होम डिलीवरी..', पंचायत चुनाव को लेकर शुभेंदु अधिकारी का दावा
'TMC प्रत्याशियों के घरों में हो रही नामांकन पत्रों की होम डिलीवरी..', पंचायत चुनाव को लेकर शुभेंदु अधिकारी का दावा
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव का ऐलान होते ही राज्य के विभिन्न प्रखंडों में नामांकन पत्र जमा करने का सिलसिला शुरू हो गया है. नामांकन पत्र लेने के लिए सत्ता पक्ष और विपक्षी दलों के प्रतिनिधि अभी से BDO दफ्तर पहुंचने लगे हैं, मगर विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने शिकायत की है कि वहां विपक्षी प्रत्याशियों को परेशान किया जा रहा है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि नामांकन पत्र को सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (TMC) प्रत्याशियों के घरों में होम डिलीवर किये जा रहे हैं.

 

शुभेंदु ने आज रविवार सुबह इस संबंध में ट्वीट किया. उस ट्वीट में उन्होंने सरकारी कर्मचारियों को ‘TMC का कर्मचारी’ करार देते हुए उनकी खिल्ली भी उड़ाई. शुभेंदु ने यह भी शिकायत की है कि नामांकन पत्र एकत्र करने के दौरान सरकारी कर्मचारियों के असहयोग से विपक्ष किस तरह पीड़ित है. उन्होंने बांकुड़ा जिले के एक प्रखंड दफ्तर में नामांकन पत्र संग्रह के बारे में एक वीडियो पोस्ट किया. हालांकि, प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी TMC वीडियो से संबंधित आरोप को खारिज कर रही है.

वहीं, नामांकन को लेकर शिकायत को लेकर शुभेंदु अधिकारी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'जब विपक्षी प्रत्याशी TMC के गुंडों के बैरियर लांघकर नामांकन लेने BDO कार्यालय पहुंचे, तो उन्हें बहुत देर तक खड़ा किया जा रहा है.' उन्होंने कहा कि वे भाग्यशाली हैं तो उन्हें काफी समय के बाद नामांकन पत्र और DCR (डुप्लीकेट कार्बन रसीद) प्राप्त होता है. नहीं तो कहा जा रहा है, अब काम के घंटे गुजर गए, अगले दिन आना या नामांकन पत्र पर्याप्त नहीं है.

अतीक-अशरफ के गुर्गों की पैरवी के लिए सपा के पूर्व पार्षद ने मांगे 10 लाख रुपए, केस दर्ज

भाजपा के खिलाफ विपक्ष का महागठबंधन ! जानिए इस मुद्दे पर क्या बोले उमर अब्दुल्ला ?

पंजाब सरकार ने 4 महीने में दूसरी बार बढ़ाए पेट्रोल-डीजल के दाम, उधर महंगाई पर केंद्र को घेर रहे सीएम केजरीवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -