अतीक-अशरफ के गुर्गों की पैरवी के लिए सपा के पूर्व पार्षद ने मांगे 10 लाख रुपए, केस दर्ज
अतीक-अशरफ के गुर्गों की पैरवी के लिए सपा के पूर्व पार्षद ने मांगे 10 लाख रुपए, केस दर्ज
Share:

लखनऊ: माफिया बंधू अतीक और अशरफ अहमद के गुर्गों की पैरवी और चुनाव हारने के कारण समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व पार्षद और उनके भाई ने एक युवक से दस लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। इस संबंध में दोनों के खिलाफ थाना बारादरी में केस दर्ज कराया गया है। बारादरी के मोहल्ला चक महमूद नगर के रहने वाले नदीम खां का कहना है कि सपा का पूर्व पार्षद फिरदौस खां अंजुम का उनके घर के सामने रहता है। नदीम खां ने आरोप लगाते हुए कहा है कि फिरदौस अंजुम माफिया अतीक - अशरफ के गैंग का सक्रिय सदस्य है। इसके साथ ही फिरदौस अंजुम, अरशद गैंग के सदस्य सद्दाम और लल्ला गद्दी आदि की पार्टी और मुकदमों की पैरवी करता है।

नदीम ने पुलिस को बताया कि करीब चार वर्ष पूर्व फिरदौस अंजुम ने स्टांप विक्रेता तैय्यब सईद जैदी की सहायता से वर्ष 2016 के तीन वर्ष पुराने सौ रुपये के निरस्त स्टांप पेपर खरीदकर अपने भाई आफताब खां और चंगेज खां को गवाह बनाकर उनके फेसबुक से तस्वीर निकाल कर उनका मकान खरीदने का डॉक्यूमेंट बना लिया। इस आधार पर आरोपी उनके घर पर कब्जा करना चाहते हैं और फर्जी केस में उन्हें जेल भी भिजवा चुके हैं। इस कारण वह दहशत में आ गए। लेकिन, सीएम योगी द्वारा माफिया पर कराई जा रही कार्रवाई से उनकी हिम्मत बढ़ी और अब वह उसके खिलाफ कार्रवाई कराना चाहते हैं।

लेकिन, अब फिरदौस अंजुम चुनाव में हुई अपनी शिकस्त के लिए उन्हें (नदीम को) जिम्मेदार ठहरा रहा है और रास्ते में घेरकर उन्हें हत्या की धमकी दे रहा है। साथ ही लल्ला गद्दी और सद्दाम आदि की पैरवी व चुनाव में हुए खर्च के लिए उनसे दस लाख रुपये की डिमांड कर रहा है। रकम न देने पर उन्हें और उनके परिवार को क़त्ल की धमकी दे रहा है। उनकी शिकायत पर बारादरी पुलिस ने अंजुम फिरदौस, उसके भाई आफताब उर्फ सरवर खां और चंगेज खां के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है।

पंजाब सरकार ने 4 महीने में दूसरी बार बढ़ाए पेट्रोल-डीजल के दाम, उधर महंगाई पर केंद्र को घेर रहे सीएम केजरीवाल

'लालू यादव सामाजिक न्याय के निर्भीक योद्धा..', RJD सुप्रीमो के जन्मदिन पर सीएम स्टालिन ने दी बधाई

मशहूर मौलाना तारिक जमील ने बताया - कैसी होती हैं हूरें ? Video में बताई खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -