हॉलीवुड के वह हैंडसम सितारे, जिनकों नहीं है अपनी अमीरी का जरा भी घमंड
हॉलीवुड के वह हैंडसम सितारे, जिनकों नहीं है अपनी अमीरी का जरा भी घमंड
Share:

दोस्तों वैसे तो अपने हॉलीवुड ही नहीं बॉलीवुड में भी कई हैंडसम एक्टर देखी होंगी लेकिन आज हम आपको जिन हॉलीवुड के एक्टर  के बारें में बताने जा रहे है. उनको अपनी स्मार्टनेस का जरा भी घमंड नहीं है. तो चलिए जानते है उनके बारें में.... 

Chevy Chase-कॉर्नेलियस क्रेन "चेवी" चेस एक अमेरिकी अभिनेता, हास्य अभिनेता, लेखक और निर्माता हैं. न्यूयॉर्क के एक प्रमुख परिवार में जन्मे, चेस ने कॉमेडी में जाने से पहले कई तरह की नौकरियां कीं और नेशनल लैम्पून के साथ अभिनय करना शुरू किया था खास बात ये है कि चेवी चेस को सौतेले होने पर भी उनके परिवार ने सभी सुविधायों से अपनाया है. चेवी चेस एक सफल कॉमेडियन हैं. यहां तक कि उन्होंने अकादमी पुरस्कार जैसे बड़े पुरस्कार कार्यक्रमों की मेजबानी की है.जिसके बाद उन्होनें अपना खुदका बिजनेस और खुद का रुतबा कायम किया है.

Jake Gyllenhaal- फिल्म निर्देशक स्टीफन गाइलेनहल के बेटे जैक फिल्मो में काफी मशहूर है।आपको बता दें वो एक फिल्मी कलाकारों के परिवार से बिलॉन्ग करते है।पिता जहां हॉलीवुड के मशहूर निर्देशक है तो वही माता नाओमी फॉनर गाइनेहाल एक पटकथा लेखक हैं।दोनों ही अमेरिका फिल्म इंडस्ट्री में अपना बड़ा नाम रखते है जिनके सिर्फ नामभर से फिल्में चलती है।इसके अलावा जैक की बात करें तो उन्होनें भी इसमें रुचि दिखाते हुए गोल्डन ग्लोब्स, स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्ड्स और अकादमी पुरस्कार जैसे पुरस्कार जीते हैं। जैक को हमेशा से ही फिल्मों का शौक है हालांकि वो चाहते तो बिजनेस भी कर सकते थे लेकिन अपने परिवार की दौलत नहीं बल्कि उन्हें अपने दम पर नाम और पैसा कमाना था जिसके लिए जैक ने काफी मेहनत की है।

Anderson Cooper- इसी लिस्ट में शामिल एंडरसन हेज़ कूपर एक अमेरिकी पत्रकार, टेलीविजन व्यक्तित्व और लेखक हैं. वह CNN समाचार शो एंडरसन कूपर 360 ° के प्राथमिक एंकर हैं. वायट एमोरी कूपर और ग्लोरिया वेंडरबिल्ट एंडरसन कूपर के माता-पिता हैं. उनकी मां ग्लोरिया वेंडरबिल्ट करोड़पति रेजिनाल्ड क्लेपोले वेंडरबिल्ट की बेटी थीं.एंडरसन का जीवन काफी राज-ठाठ में बीता है.उन्होनें काफी शाही अंदाज में अपने हर काम संपन्न किये है ऐसे में टीवी के समाचारों पर अपनी खास नजर रखने वाले एंडरसन ने जर्नलिज्म में अपना करियर बनाया.जिसमें वो पूरी तरह से सफल साबित हुए.

सोफी टर्नर को इस अंदाज़ में प्रियंका चोपड़ा ने किया बर्थडे विश

फिल्म 'पैरासाइट' को ऑस्कर मिलने पर डोनाल्ड ट्रंप ने उड़ाया मजाक

ऑस्कर विनर एक्टर वॉकीन ने बचाई गाय और तीन दिन के बछड़े की जान, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -