हॉलीवुड स्टार लेथन मेस्टर ने प्रशंसकों से किया सही राष्ट्रपति को मतदान करने का आग्रह

हॉलीवुड स्टार लेथन मेस्टर ने प्रशंसकों से किया सही राष्ट्रपति को मतदान करने का आग्रह

लगभग पूरा अमेरिका 3 नवंबर को होने वाले राष्ट्रपति चुनावों के लिए कमर कस रहा है। हॉलीवुड दिवा लेटन मेस्टर ने हाल ही में 2020 के राष्ट्रपति चुनाव से पहले प्रशंसकों के लिए एक संदेश साझा किया। पूर्व गॉसिप गर्ल स्टार जिन्होंने अपने पति एडम ब्रॉडी के साथ अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया, अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए अपने संगीत का इस्तेमाल किया। 34 वर्षीय अभिनेत्री ने म्यूज़िक द साउंड ऑफ़ म्यूज़िक से खुद "एडलवाइस" गाते हुए एक वीडियो साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Leighton Meester (@itsmeleighton) on

लिटन ने समझाया, "द साउंड ऑफ म्यूजिक में, कैप्टन वॉन ट्रैप अपने प्रिय देश को 'एडलवाइस' गाते हैं क्योंकि यह फासीवाद द्वारा लिया जा रहा है। इस घृणित, वोट करने वाले तानाशाह और उसके सभी समर्थकों को 3 नवंबर को कार्यालय से बाहर करने के लिए आप सभी को शामिल करना मेरा एकमात्र कर्तव्य और सम्मान है। ” जबकि उसने उसका नाम नहीं लिया था, लेइटन स्पष्ट रूप से राष्ट्रपति ट्रम्प को वोट देने के बारे में बात कर रहे थे। यदि आप इसे याद नहीं करते हैं, तो इस सप्ताह, लियटन के पति एडम ब्रॉडी ने भी मतदान के बारे में इंस्टाग्राम लाइव सत्र करने के लिए पूर्व गिलमोर गर्ल्स के सह-कलाकार कीको अगेना के साथ पुनर्मिलन किया।

पूर्व सह-कलाकारों और ऑन-स्क्रीन युगल उन तरीकों पर चर्चा करने के लिए फिर से जुड़ गए जिनमें वे नवंबर के राष्ट्रपति चुनाव से पहले शामिल हो रहे थे। एडम ने कीको के साथ साझा किया, "आप जानते हैं, हाल ही में यह मेरे जीवन का आनंद लेने का निरंतर द्वंद्व रहा है और दुनिया के और हमारे देश के मामलों पर मेरे बालों को खींच रहा है और दोनों तरह के प्रयास कर रहे है।"

मेगन फॉक्स ने टेटू मशीन को लेकर बोली ये बात

एम्मा स्टोन और डेव को दी प्यार की निशानी

क्रिस हेस्वर्थ ने नेटफ्लिक्स परियोजना में इस एक्टर के साथ कर चुके है काम