क्रिस हेस्वर्थ ने नेटफ्लिक्स परियोजना में इस एक्टर के साथ कर चुके है काम
क्रिस हेस्वर्थ ने नेटफ्लिक्स परियोजना में इस एक्टर के साथ कर चुके है काम
Share:

क्रिस हेम्सवर्थ अपनी परियोजनाओं के लिए सुर्खियों में रहे हैं। क्रिस हेम्सवर्थ की नवीनतम हिट एक्सट्रैक्शन के बाद, थोर अभिनेता फिर से डिजिटल साइट नेटफ्लिक्स के साथ मिल रहे हैं, इस बार स्पाइडरहेड नामक एक आगामी फिल्म के लिए। 37 वर्षीय अभिनेता एक प्रमुख दैनिक के अनुसार Jose Kosinski द्वारा अभिनीत आगामी फ्लिक में माइल्स टेलर और जेर्नी स्मोलेट के साथ अभिनय करने वाले है।

स्पाइडरहेड जो जॉर्ज सॉन्डर्स की एक छोटी कहानी पर आधारित है, "निकट भविष्य में निर्धारित किया जाता है, जब दोषियों को स्वयंसेवकों को उनकी सजा कम करने की उम्मीद में चिकित्सा विषयों के रूप में मौका दिया जाता है। दो कैदियों पर ध्यान केंद्रित किया जाता है जो भावनाओं को बदलने वाली दवाओं के लिए परीक्षण रोगी बन जाते हैं जो कैदियों को एक शानदार दूरदर्शी द्वारा संचालित सुविधा में अपने अतीत से जूझने के लिए मजबूर करते हैं जो कार्यक्रम की देखरेख करते हैं। ” जोसेफ कथित तौर पर टॉप गन: मावरिक को पूरा करने के बाद स्पाइडरहेड पर काम करना शुरू कर देंगे, जिसमें माइल्स भी शामिल हैं।

अनवर्स के लिए, क्रिस ने पहले नेटफ्लिक्स के साथ फिल्म एक्सट्रैक्शन पर काम किया था, जो स्ट्रीमिंग सेवा के लिए एक विशाल हिट थी। एक्शन फिल्म में रणदीप हुड्डा के साथ अपने सहयोग के बारे में बात करते हुए, क्रिस ने भारतीय स्टार को एक चिल्लाहट देते हुए कहा कि एक्शन सीन उसके बिना एक जैसे नहीं होते। "अगर मेरे पास उनके जैसा कोई साथी नहीं होता, तो दृश्य में यह सब खास नहीं होता, क्रिस ने कहा।" यह सबसे थकाऊ एक्शन सीक्वेंस है जिसे हमने शूट किया है। निर्देशक सैम हैराग्वे कैमरे के सामने खुद को पकड़े हुए और दृश्य की शूटिंग कर रहे एक कार के सामने आ गए। “उन्होंने कहा रणदीप और मैंने इसे सही होने के लिए कई घंटों तक पूर्वाभ्यास किया।

प्रिंस चार्ल्स और मेगन मार्कल ने ट्रंप के खिलाफ दिया बयान

इस हॉलीवुड स्टार ने जेम्स बॉन्ड के किरदार में बटौरी सुर्खियां

निकोल ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -