एम्मा स्टोन और डेव को दी प्यार की निशानी
एम्मा स्टोन और डेव को दी प्यार की निशानी
Share:

हॉलीवुड के सितारे आमतौर पर अपनी गतिविधियों के कारण चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में, एम्मा स्टोन और डेव गाँठ बाँध चुके हैं। एक प्रमुख पत्रिका में कहा है कि ऑस्कर विजेता अभिनेत्री ने पिछले दिसंबर को मैककरी के इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की घोषणा के बाद इस सप्ताह अपने लंबे समय के प्रेमी डेव से शादी की। 31 साल की स्टोन की उनकी शादी के दो हफ्ते बाद पुष्टि हुई, 31 सितंबर को लॉस एंजिल्स में एक साथ टहलने के दौरान, मैककरी के साथ मैचिंग रिंग पहने हुए स्पॉट किया गया था। दिसंबर में  एम्मा और डेव की सगाई की घोषणा के साथ उनके साथ एक तस्वीर दिखाई गई थी दिवा ने अपनी सगाई की अंगूठी, एक हीरे की प्रभामंडल में स्थापित रिंग धारण किया।

दोनों की डेटिंग की खबर दो साल के बाद टूट गई जब से दोनों ने डेटिंग शुरू की। यह जोड़ी तब मिली जब उसने 2016 के अंत में सैटरडे नाइट लाइव की मेजबानी की। यह पहले भी बताया गया था कि एक प्रमुख दैनिक के अनुसार, कोरोनोवायरस महामारी के कारण युगल ने मार्च में अपनी शादी में देरी की थी। एक उद्योग स्रोत ने दिसंबर 2019 में एक प्रमुख पत्रिका के साथ बातचीत में दोनों के संबंधों के बारे में विवरण का खुलासा किया और कहा: "वह हर तरह से पेशेवर है, बहुत प्रतिभाशाली है और अपने काम पर ध्यान केंद्रित करती है, और डेव इसका सम्मान करते हैं। वह पूरी तरह से उसका समर्थन करता है और अपनी सफलता की इच्छा में वह निःस्वार्थ है। एम्मा जैसे किसी व्यक्ति के लिए वे महान गुण हैं। वह उनकी प्रतिभा से प्रभावित हैं और उनका बहुत सम्मान करते हैं। ”

इंडस्ट्रीस स्रोत ने जारी रखा कि स्टोन और मैककेरी के संबंधों की ताकत एक-दूसरे को चमकने की उनकी क्षमता में निहित है। सूत्र ने कहा, "मनोरंजन व्यवसाय में दो बेहद सफल लोग हमेशा दूसरे को वह स्थान नहीं देते हैं, जिसकी उन्हें जरूरत होती है।" "लेकिन वह उसे प्रोत्साहित करता है, और वह उससे प्यार करती है।"

क्रिस हेस्वर्थ ने नेटफ्लिक्स परियोजना में इस एक्टर के साथ कर चुके है काम

प्रिंस चार्ल्स और मेगन मार्कल ने ट्रंप के खिलाफ दिया बयान

इस हॉलीवुड स्टार ने जेम्स बॉन्ड के किरदार में बटौरी सुर्खियां

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -