क्या एंजेलिना जोली ख़ारिज कर सकती है ब्रेड पिट पर लगाए गए सभी आरोप
क्या एंजेलिना जोली ख़ारिज कर सकती है ब्रेड पिट पर लगाए गए सभी आरोप
Share:

हॉलीवुड की स्टार अदाकारा एंजेलिना जोली ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। जैसा कि घरेलू हिंसा के लिए पूर्व पति के खिलाफ अदालत में एंजेलिना जोली का मामला चल रहा है। अब उन्होंने दावा किया कि वह घरेलू हिंसा के आरोपों को साबित करने के लिए पर्याप्त साबित हुई है। बता दें कि एंजेलिना जोली ने अपने पूर्व पति और अभिनेता ब्रैड पिट के खिलाफ मामला दर्ज किया था। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जोली ने अपने पूर्व पति के साथ कथित घरेलू हिंसा की घटनाओं के संबंध में नए अदालती दस्तावेज दायर किए। दाखिल, 12 मार्च को प्रस्तुत, इंगित करता है कि जोली और उनके बच्चे दोनों पिट के खिलाफ अपने दावों के "सबूत और समर्थन के समर्थन" की पेशकश करने के इच्छुक हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कोर्ट के दस्तावेजों के अनुसार, "नाबालिग बच्चों की गवाही के साथ" जोली खुद गवाही देने के लिए तैयार हो गई है। 

पूर्व युगल के छह बच्चे हैं - 19 वर्षीय मैडॉक्स, पैक्स जो 17 वर्ष का है, 16 वर्षीय ज़हरा, शीलोह जो 14 वर्ष का है और 12 वर्षीय जुड़वाँ नॉक्स और विविएन हैं। वे सभी तलाक की सुनवाई में अदालत में बोल सकते थे। पिट और जोली दोनों को तीन नाबालिग बच्चों को शामिल करने के लिए सहमति देनी होगी। यहां यह उल्लेख करना आवश्यक है कि जोली और पिट, जिन्होंने ' मिस्टर और श्रीमती स्मिथ 2004 में शादी के दो साल बाद सितंबर 2016 में अलग हो गईं। उन्हें अप्रैल 2019 में कानूनी रूप से एकल घोषित किया गया था, हालांकि उनके तलाक को अंतिम रूप नहीं दिया गया है। उन्होंने अपने विभाजन के कारण के रूप में अपूरणीय अंतर का हवाला दिया।

जूम के बगैर आयोजित किया जाएगा ऑस्कर का सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह

हॉलीवुड अभिनेता आर्मी हैमर पर लगा दुष्कर्म का आरोप

डिज्नी के सीक्वेल में नज़र आएंगी uma thurman

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -