जूम के बगैर आयोजित किया जाएगा ऑस्कर का सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह
जूम के बगैर आयोजित किया जाएगा ऑस्कर का सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह
Share:

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि अप्रैल में ऑस्कर का सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह होने वाला है। इस अवार्ड फंक्शन को आयोजित करने से पहले ज्यादातर अटकलें लगाई जा रही थीं कि यह ऑनलाइन प्लेटफॉर्म में होस्ट हो सकता है। लेकिन इस अफवाह का पूरी तरह से खंडन किया गया है और स्पष्ट किया गया है कि ऑस्कर पुरस्कार समारोह एक अंतरंग, इन-पर्सन सभा होगी, जो बिना जूम के आयोजित की जाएगी और नामांकित, प्रस्तुतकर्ता और उनके मेहमानों तक सीमित होगी, उत्पादकों ने गुरुवार को कहा। 

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि कोरोनोवायरस महामारी के कारण, फिल्म उद्योग में सर्वोच्च सम्मान देने का कार्यक्रम डाउनटाउन लॉस एंजेलिस के यूनियन स्टेशन और डोलिश थिएटर में अकादमी पुरस्कार के पारंपरिक घर दोनों में आयोजित किया जाएगा। सुरक्षा एहतियात के लिए सभी का परीक्षण किया जाएगा, और 25 अप्रैल को शाम को साइट पर एक कोरोना सुरक्षा टीम होगी। निर्माता स्टीवन सोडरबर्ग, जेसी कोलिन्स और स्टेसी शेर ने इस साल 200 से अधिक नामांकित लोगों के लिए एक नोट में कहा कि शो के लिए ज़ूम इन करने का विकल्प नहीं होगा। 

हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि सामान्य रूप से, दुनिया के सैकड़ों शीर्ष फिल्म सितारे फोटोग्राफर्स और कैमरा क्रू के साथ पैक किए गए एक लाल कालीन से पहले लाइव शो के लिए 3,400 सीटों वाले थिएटर में इकट्ठा होंगे। हाल के महीनों के अन्य अवार्ड शो ने सामान्य समारोहों को गाल रात्रिभोज और मंच पर पूर्व-दर्ज उपस्थिति या आभासी घटनाओं या संयोजन के साथ बदल दिया है। लेकिन इस साल यह सब महामारी के मद्देनजर सीमित है।

क्या इस बार भी थिएटर में रिलीज़ नही होगी हॉलीवुड की कोई भी फिल्म

सोशल मीडिया से लेकर हॉलीवुड की फिल्मों तक अपना जलवा बिखेर चुकी है अलेक्सांद्रा दद्दारिओ

रिलीज़ हुआ जस्टिस लीग का अंतिम ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -