हॉलीवुड अभिनेता आर्मी हैमर पर लगा दुष्कर्म का आरोप
हॉलीवुड अभिनेता आर्मी हैमर पर लगा दुष्कर्म का आरोप
Share:

हॉलीवुड अभिनेता आर्मी हैमर को 24 साल की महिलाओं के दुष्कर्म मामले में गिरफ्तार किया गया है। उन्हें लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग ने एक संदिग्ध के रूप में गिरफ्तार किया है। बता दें कि 24 वर्षीय महिला द्वारा दुष्कर्म और यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया। अग्रणी पत्रिका के एक प्रवक्ता ने कहा कि 34 वर्षीय अभिनेता को 3 फरवरी को LAPD द्वारा खोले गए एक मामले में दर्ज किया गया था। 

आपकी जानकारी के लिए हम यह बता दें कि एक महिला जिसने अपना कानूनी नाम छिपाने के लिए अपना नाम बदलकर एफी कर लिया है। जनता की नज़र, औपचारिक रूप से आर्मी हैमर पर 2017 में "चार घंटे से अधिक" समय के लिए उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया, जंहा इस बात की सूचना बीते गुरूवार को दी गई। उन्होंने अभिनेता पर "शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक रूप से" रिश्ते के दौरान उसे प्रताड़ित करने का भी आरोप भी लगाया। 

उसने एक बयान में कहा, "24 अप्रैल, 2017 को, आर्मी हैमर ने लॉस एंजिल्स में चार घंटे से अधिक समय तक मेरे साथ हिंसक रूप से दुष्कर्म किया, इस दौरान उसने बार-बार मेरा सिर दीवार पर पटका, जिससे मेरा चेहरा खराब हो गया। और ऐसा करने के लिए  मैंने सहमति नहीं दी। उदाहरण के लिए, उसने मेरे पैरों को बाँध दिया। उन चार घंटों के दौरान, मैंने भागने की कोशिश की, लेकिन उसने मुझे जाने नहीं दिया। वह मुझे मारने जा रहा था। 

हमें साझा करें कि आर्मी हैमर के खिलाफ एफी के आरोप पहली बार जनवरी की शुरुआत में सामने आए। अगले महीनों में, आर्मी हैमर ने कई परियोजनाओं को छोड़ दिया और उनकी एजेंसी और उनके लंबे समय तक प्रचारक द्वारा भी गिरा दिया गया था। हालांकि हैमर ने आरोपों से इनकार किया, और उनके वकीलों ने प्रकाशन को बताया कि दोनों के बीच जो कुछ भी हुआ वह पूरी तरह से "सहमति" था।

पिछले 24 घंटों में 40 हज़ार से अधिक नए केस, देश में फिर बढ़ने लगा कोरोना का कहर

CJI बोबड़े के बाद कौन बनेगा देश का मुख्य न्यायाधीश ? कानून मंत्री ने माँगा जवाब

अपना फर्जी डेथ सर्टिफिकेट बनवाकर 15 साल तक पुलिस को धोखा देता रहा 67 लोगों का हत्यारा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -