सिलवेस्टर स्टैलोन की आगामी फिल्म को लेकर सलमान ने कही ऐसी बात
सिलवेस्टर स्टैलोन की आगामी फिल्म को लेकर सलमान ने कही ऐसी बात
Share:

बॉलीवुड के सुलतान सलमान खान ने हाल ही में हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सिलवेस्टर स्टैलोन को उनकी आगामी फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी है. सिलवेस्टर जल्द ही फिल्म 'क्रीड-2' में नजर आने वाले हैं. सिर्फ शुभकामनाएं ही नहीं बल्कि भाईजान ने तो ये उम्मीद भी जताई है कि उनकी ये आगामी 'रॉकी', 'रैंबो' और 'एक्सपेंडेबल्स' की तरह ही हिट साबित होंगी. सलमान ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने ये सभी बातें लिखी.

सलमान ने ट्वीटर अकाउंट से सिलवेस्टर की फिल्म 'क्रीड-2' का पोस्टर शेयर किया था और उसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि- 'ऐसा सुना है कि फिल्म 'क्रीड-2' जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. मैं उम्मीद करता हूं कि यह फिल्म भी 'रॉकी', 'रैंबो' और 'एक्सपेंडेबल्स' की तरह हिट हो.' आपको बता दें सिलवेस्टर की फिल्म क्रीड-2 के निर्देशक स्टीवन कैपल जूनियर हैं. ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जो स्पोर्ट्स प्रेमियों के लिए किसी बड़े तोहफे से कम नहीं है.

ये फिल्म साल 2015 में आई फिल्म क्रीड का दूसरा भाग है. इस फिल्म में सिलवेस्टर के अलावा माइकल बी. जॉर्डन, टेसा थॉम्पसन, डॉल्फ लंडग्रिन, फ्लोरियन मंटीयनू, फिलिसिया राशद, आंद्रे वार्ड, वुड हैरिस, ब्रिजिट नेलसन और माईलो वेंटीमिग्लिया जैसे कलाकार नजर आएँगे. ये फिल्म अमेरिका में इसी साल 21 नवंबर को रिलीज़ होगी.

हॉलीवुड अपडेट...  

बॉलीवुड फिल्मों के सिर पर मंडराया Venom का खतरा, पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई

किम कार्दशियन के पति ने बदला अपना नाम, अब इस नाम से जाने जाएंगे

तो इस वजह से अपने होने वाले पति के साथ जोधपुर गईं थीं प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -