बॉलीवुड फिल्मों के सिर पर मंडराया Venom का खतरा, पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई
बॉलीवुड फिल्मों के सिर पर मंडराया Venom का खतरा, पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई
Share:

भारत में बॉक्सऑफिस पर हर शुक्रवार नई फ़िल्में रिलीज़ होती है. इसमें बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों ही तरह की फ़िल्में शामिल होती हैं. हॉलीवुड की वैसे तो कम ही फ़िल्में रिलीज़ होती हैं लेकिन जो भी आती है वो धमाल मचा देती है. इस बार शुक्रवार को 'अंधाधुन', 'लवयात्री' और 'लुप्त' जैसी फ़िल्में रिलीज़ होगी और इन तीनों ही फिल्मों को टक्कर देने आ रही है हॉलीवुड फिल्म वेनम.

पिछले काफी समय से भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर मार्वल कॉमिक्स के किरदारों की धूम मची हुई है और ये इस कॉमिक्स जे सभी किरदार भी बमबारी करते हैं. अब इस कड़ी में एक और फिल्म का नाम जुड़ने जा रहा है. इस हफ्ते अमेरिकी सुपरहीरो वेनम की फिल्म भी रिलीज़ हो रही है. फिल्म वेनम रूबेन फ्लीशर के निर्देशन में बन रही है. इस फिल्म में मुख्य किरदार में टॉम हार्डी, मिशेल विलियम्स, रिज़ अहमद और रीड स्कॉट नजर आने वाले हैं.

फिल्म वेनम की कहानी एक पत्रकार की है जो एक सिम्बियोट नामक एलियन को शक्तियां दिलवाता है और बाद में उसे एक विलेन में बदल देता है. फिल्म वेनम में एक ऐसे जीव को दिखाया गया है जिसके अंदर विशेष प्रकार की शक्तियां होती है और वो अपनी इन शक्तियों के जरिए पूरी दुनिया को कण्ट्रोल करके रखना चाहता है. फिल्म वेनम के भारत से एक खास कनेक्शन है. दरअसल इस फिल्म के रैप थीम सॉंग में भारत और हमारे राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी का जिक्र किया गया है. फ़िल्मी पंडितों ने य अनुमान लगाया है कि भारत में रिलीज़ होने के पहले दिन ये फिल्म 4 से 6 करोड़ रूपए का कलेक्शन अपने नाम कर सकती है.

हॉलीवुड अपडेट...  

नाचे मोहब्बत महफ़िल में...बनके दीवाना

खोल दो बल दाऊ भईया...

धीरे-धीरे जवानी का मजा लेना चाहता है यह भोजपुरी स्टार, वीडियो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -