तो इस वजह से अपने होने वाले पति के साथ जोधपुर गईं थीं प्रियंका
तो इस वजह से अपने होने वाले पति के साथ जोधपुर गईं थीं प्रियंका
Share:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक इन दिनों सबसे ज्यादा अगर किसी की चर्चाएं होती है तो वो है प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस. जब से इस कपल ने अपने रिश्ते की ऑफिशियली घोषणा की है तब से ही दोनों लगातार साथ में स्पॉट हो रहे हैं. इन दिनों निक प्रियंका से मिलने इंडिया आए हुए हैं और प्रियंका भी अपने होने वाले पति के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहीं हैं. मंगलवार को ही प्रियंका और निक जोधपुर गए थे. जैसे ही इस कपल के जोधपुर जाने की ख़बरें सामने आई सभी जगह बस ये कयास लगाने शुरू हो गए कि प्रियंका और निक अपनी शादी की तैयारियों के लिए जोधपुर गए हैं.

लेकिन हाल ही में प्रियंका और निक के जोधपुर जाने की असल वजह सामने आ गई है. इस वजह का खुलासा खुद प्रियंका ने ही किया है. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपने कुछ दोस्तों के साथ नजर आ रहीं हैं. दरअसल निक और प्रियंका जोधपुर शादी के लिए नहीं बल्कि अपने दोस्त के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए गईं थीं. प्रियंका अपनी करीबी दोस्त तमन्ना दत्त के पति सुदीप दत्त का बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंची थीं.

प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जिसमें वो सुदीप दत्त और उनकी पत्नी तमन्ना के साथ नजर आ रहीं हैं. प्रियंका ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'हैप्पी बर्थडे महाराजा सुदीप दत्त. बहुत अच्छा बर्थडे लंच रहा. मैं बहुत खुश हूं कि हमने साथ में बर्थडे लंच किया. आपको जीवन में खुशियां मिले. हमेशा मुस्कुराते और डांस करते रहें.' इसके बाद प्रियंका और निक बुधवार सुबह मुंबई लौट गए हैं.

बॉलीवुड अपडेट... 

सुपरस्टार कल्लू ने प्रियंका सिंह से कहा-खटिया करके खड़ा करले आड़ा', वीडियो वायरल

सेक्सी प्रियंका सिंह संग ठुमके लगाते हुए मदहोश हो गए खेसारीलाल, देखें वीडियो

काजल-खेसारी की जोरदार एंट्री से झूम उठा सोशल मीडिया, इस गाने ने लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -