इस हॉलीवुड एक्टर ने थलपति विजय को दी बधाई
इस हॉलीवुड एक्टर ने थलपति विजय को दी बधाई
Share:

टॉलीवूड के जाने माने कलाकार थलपति विजय को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है. वहीं थलपति विजय ने हाल ही में लोकेश कांगराज द्वारा निर्देशित और विजय सेतुपति की लागत वाली अपनी नई फिल्म 'मास्टर' की शूटिंग पूरी की. फिल्म का क्लाइमेक्स फाइट नेयवेली लिग्नाइट कॉरपोरेशन की कोयला खदानों में फिल्माया गया था जिसमें दोनों बड़े नायकों को दिखाया गया था. नेवेली विजय और लोकेश कनगराज ने अपने प्रवास के दौरान सड़क के किनारे पार्क में पेड़ पौधे लगाए थे और शहर के प्रशासन ने इस बारे में मौके पर तख्तियां लगा दी थीं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Ator प्रीडेटर ’और Men एक्स-मेन लास्ट स्टैंड’ फेम के हॉलीवुड अभिनेता बिल ड्यूक ने ट्वीट किया है “बधाई हो… सेविंग प्लेनेट अर्थ !!!” अभिनेता-निर्देशक 'मर्सल' के समय से विजय के प्रशंसक रहे हैं और नियमित रूप से उन्हें बधाई संदेश पोस्ट करते रहे हैं और उन्होंने अभी तक एक और अवसर दिया है.

जानकारी के लिए हम,बता दें बिल ड्यूक वर्तमान में एजेंट पर्सी ओडेल के रूप में श्रृंखला 'ब्लैक लाइटनिंग' में एक प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं. थलपति विजय का 'मास्टर' 9 अप्रैल को स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है.

हलाल लव स्टोरी का दूसरा लुक पोस्टर हुआ आउट

रक्षित की फिल्म पलासा 1978 का रिव्यू आउट

करुणास की फिल्म द्रौपदी का रिव्यू आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -