अभिनेता हॉलैंड ने कहा  कि वह स्पाइडर-मैन: नो वे होम के लिए ऑस्कर पुरस्कार जीत सकता है
अभिनेता हॉलैंड ने कहा कि वह स्पाइडर-मैन: नो वे होम के लिए ऑस्कर पुरस्कार जीत सकता है
Share:

 

टॉम हॉलैंड की नवीनतम मार्वल फिल्म, स्पाइडर-मैन: नो वे होम की बॉक्स ऑफिस पर भारी सफलता सुर्खियां बटोर रही है। कई लोगों ने इस तस्वीर को रिलीज होने के बाद से अब तक की बेहतरीन स्पाइडर-मैन फिल्म के रूप में सराहा है। हॉलैंड, जो काफी समय से स्पाइडर-मैन की भूमिका निभा रहे हैं, ने हाल ही में इसे अपना सब कुछ देने के बारे में टिप्पणी की और ऑस्कर जीतने का मजाक भी उड़ाया।

टॉम हॉलैंड की स्पाइडर-मैन कास्टिंग निस्संदेह हालिया स्मृति में सबसे महान में से एक है। छह फिल्मों की अवधि में, जिसमें उनके सुपरहीरो ने अभिनय किया है, अभिनेता ने सभी को लुभाने में कामयाबी हासिल की है। जबकि स्पाइडर-मैन के रूप में टॉम का भविष्य अभी स्थापित नहीं हुआ है, उन्होंने हॉलीवुड रिपोर्टर से बात की कि भूमिका को अलविदा कहना कैसा होगा।

उन्होंने कहा, "उसी बात के बारे में बात करते हुए," "मुझे पता है कि मैं इस आदमी को पसंद करता हूं, और अगर वह मर जाता है तो मेरा दिल टूट जाएगा। लेकिन, इस चरित्र के रूप में, मैंने लगभग वह सब पूरा कर लिया है जो मैंने करने के लिए निर्धारित किया था, और मुझे सच में विश्वास है कि मैं इस फिल्म के लिए ऑस्कर जीतूंगा। 

इस बीच, हाल ही में एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने उल्लेख किया कि वह अपने निजी जीवन पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। अभिनेता ने कहा कि वह से छुट्टी लेना चाहेंगे और वह एक परिवार स्थापित करना चाहेंगे। हॉलैंड ने कहा कि वह बच्चों से प्यार करता है और आने वाले वर्षों में पिता बनना चाहता है। 

ब्रिटनी स्पीयर्स की संरक्षकता समाप्त होने के बाद, उनके पिता ने उसे अपनी कानूनी फीस का भुगतान करने के लिए कहा

निक जोनास के शॉपिंग स्किल पर प्रियंका चोपड़ा: "वह जानता है कि कैसे खरीदारी की जाती है"

कीनू रीव्स पिछले एक दशक में अपने सिनेमा आउटपुट के बारे में बात करते हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -