ब्रिटनी स्पीयर्स की संरक्षकता समाप्त होने के बाद, उनके  पिता ने उसे अपनी कानूनी फीस का भुगतान करने के लिए कहा
ब्रिटनी स्पीयर्स की संरक्षकता समाप्त होने के बाद, उनके पिता ने उसे अपनी कानूनी फीस का भुगतान करने के लिए कहा
Share:

 

 

ब्रिटनी स्पीयर्स के पिता ने कथित तौर पर अदालत के दस्तावेज दायर कर गायक से अपने कानूनी बिलों की प्रतिपूर्ति का अनुरोध किया है। वैराइटी के अनुसार, ब्रिटनी के वकील ने अनुरोध को "घृणित" करार दिया। सूत्रों के अनुसार, जेमी ने पिछले सप्ताह दायर अदालती दाखिलों में न्यायिक निर्णय का अनुरोध किया।

 स्पीयर्स के पिता उन वकीलों को भुगतान करने की अनुमति मांगने के लिए अदालत गए हैं जो "जेमी के चल रहे प्रत्ययी दायित्वों से जुड़ी कार्यवाही में संलग्न हैं" अपनी बेटी की संपत्ति के साथ संरक्षकता। इस बात पर जोर दिया जाना चाहिए कि उनके पिता के लिए कानूनी बिल, जो उसके संरक्षक के रूप में सेवा करते थे, ब्रिटनी की संपत्ति से पूरे संरक्षकता में भुगतान किया गया था, जिसमें वह खुद भी शामिल थी जब उसने 13 साल की संरक्षकता को समाप्त करने की कोशिश की थी।

ब्रिटनी के वकील, मैथ्यू रोसेनगार्ट ने अपने कानूनी शुल्क के भुगतान के लिए उनके  पिता के अनुरोध का जवाब देते हुए कहा, "श्रीमान स्पीयर्स को एक बार संरक्षकता समाप्त करने के बाद निंदनीय रूप से निलंबित कर दिया गया था। परिस्थितियों में, उनकी याचिका न केवल कानूनी रूप से अप्रभावी है, बल्कि यह भी एक आक्रोश है।"

स्पीयर्स के पिता, जो 2008 से अपनी प्रसिद्ध बेटी की संरक्षकता की देखरेख कर रहे थे, को सितंबर में एक न्यायाधीश द्वारा निलंबित कर दिया गया था, और ब्रिटनी को अंततः नवंबर में संरक्षकता व्यवस्था से मुक्त घोषित कर दिया गया था। अपनी रूढ़िवादिता समाप्त होने के बाद से ब्रिटनी सोशल मीडिया पर अधिक सक्रिय रही है, और उसने अपने परिवार को इस स्थिति में रखने के लिए कई मौकों पर उसे बुलाया है।

स्पीयर्स ने कहा है कि मुक्त घोषित किए जाने से उन्हें अपने एटीएम कार्ड तक पहुंच और अपना वाहन चलाने में सक्षम होने जैसी छोटी-छोटी खुशियां मिली हैं। गायिका ने अभी अपना 40 वां जन्मदिन मनाया और इस अवसर को मनाने के लिए अपने प्रेमी सैम असगरी के साथ यात्रा पर गई।

कीनू रीव्स पिछले एक दशक में अपने सिनेमा आउटपुट के बारे में बात करते हैं

स्क्रीम कास्ट सदस्यों ने फिल्म की 25वीं वर्षगांठ मनाई, दिवंगत निर्देशक वेस क्रेवेन को श्रद्धांजलि दी

मैं कैया गेरबर से बहुत कुछ सीख रहा हूं :जैकब एलोर्डी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -