कीनू रीव्स पिछले एक दशक में अपने सिनेमा आउटपुट के बारे में बात करते हैं
कीनू रीव्स पिछले एक दशक में अपने सिनेमा आउटपुट के बारे में बात करते हैं
Share:

 

व्यापक रूप से सफल जॉन विक फिल्म त्रयी और लंबे समय से प्रतीक्षित चौथी "मैट्रिक्स" फिल्म के बाद, कीनू रीव्स हाल ही में एक रोल पर है। 57 वर्षीय अभिनेता ने द गार्जियन के साथ एक नए साक्षात्कार में अवसर के रूप में अधिक से अधिक परियोजनाओं को लेने के लिए अपनी वर्तमान उत्सुकता को संबोधित किया।

रीव्स के अनुसार, यह पुराने स्कूल के रील-टू-रील ऑडियो कैसेट के समान है। "क्या आपको याद है कि जब आप बच्चे थे तो उस टेप की एक बड़ी मोटी रील थी?" नतीजतन, यह धीरे-धीरे घूमता प्रतीत होता है। फिर, जैसे-जैसे समय बीतता है, रील पर टेप की मात्रा कम होती जाती है। यह तेज करता है। एंटरटेनमेंट टुनाइट के अनुसार, उन्होंने समझाया, "यह तेजी से घूमता है।" "इससे पहले कि टर्निंग टेप खत्म हो जाए, मैं जितना संभव हो उतना काम करना चाहता हूं" "तीन जॉन विक फिल्में (पोस्ट-प्रोडक्शन में दो और के साथ), एक" टॉय स्टोरी "सीक्वल, नेटफ्लिक्स कॉमेडी" हमेशा बी माई हो सकता है," और "बिल एंड टेड फेस द म्यूजिक," दूसरों के बीच, "रीव्स ने पिछले दशक में अपने सिनेमाई आउटपुट के बारे में कहा।

इस बीच, रीव्स ने हाल ही में मार्वल यूनिवर्स में शामिल होने पर अपने विचार व्यक्त किए, जो वर्तमान में दुनिया की सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक है। इस बारे में पूछे जाने पर अभिनेता ने ईटी से कहा, "ओह, भगवान, मुझे नहीं पता! मुझे डर है कि मेरे पास आपके लिए कोई जवाब नहीं है।" रीव्स ने यह भी स्वीकार किया कि एमसीयू का "हिस्सा बनना अच्छा होगा", उन्हें यकीन नहीं है कि वह एक अभिनेता के रूप में एक अच्छा मैच होगा या नहीं।

अन्य समाचारों में, कीनू रीव्स वर्तमान में द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स का प्रचार कर रहे हैं, जो 22 दिसंबर को रिलीज़ होने की उम्मीद है।

स्क्रीम कास्ट सदस्यों ने फिल्म की 25वीं वर्षगांठ मनाई, दिवंगत निर्देशक वेस क्रेवेन को श्रद्धांजलि दी

मैं कैया गेरबर से बहुत कुछ सीख रहा हूं :जैकब एलोर्डी

महारानी एलिजाबेथ ने सैंड्रिंघम की अपनी वार्षिक क्रिसमस यात्रा रद्द की, जानिए क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -