होली की मस्ती में डूबे लड़को में हुआ विवाद, एक की मौत
होली की मस्ती में डूबे लड़को में हुआ विवाद, एक की मौत
Share:

बेगूसराय: अपराध का नया मामला हाल ही में जो सामने आया है वह होली से जुड़ा है जहाँ होली के जश्न में डूबे लोगों के बीच एक मामूली विवाद हुआ और उस विवाद के बाद एक बदमाश ने तीन लोगों को गोली मार दी। वहीं यह होने के बाद एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक मामला साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के सबदलपुर गांव् का है जहाँ मृत युवक की पहचान पशुपति यादव के रूप में की जा चुकी है।

मिली खबर के अनुसार घायलों का नाम झाखो यादव एवं रूपेश यादव है। रूपेश की स्थिति अब तक नाजुक है जिसे देखकर डॉक्टरों ने उसे पटना रेफर कर दिया है। इसी के साथ झाखो यादव का इलाज बेगूसराय में ही किया जा रहा है। खबर मिली है कि बीती रात होली खेलने के बाद रूपेश यादव बगल के ही विकास यादव की दुकान पर कुछ सामान खरीदने गया था और इस दौरान विकास एवं रुपेश की लड़ाई हो गई।

उसके बाद रूपेश अपने पिता और चचेरे भाई के साथ विकास के घर पर शिकायत करने गया तो नाराज होकर विकास कुमार ने पिस्टल निकालकर झाखो यादव, झाखो यादव के पुत्र रूपेश कुमार और भतीजा पशुपति यादव को गोली मार दी। इस मामले में गाँव के लोगों की मदद से परिजन आनन-फानन में तीनों को उठाकर इलाज के लिए ले जाने लगे लेकिन इसी बीच रास्ते में पशुपति यादव की मौत हो गई। अब मामले की जांच जारी है।

आधी रात को गैर मर्दों के साथ घर पहुंची पत्नी, फिर जो हुआ वो हैरान कर देगा

बहन बोलकर फौजी की पत्नी के साथ किया दुष्कर्म

60 फीट गहरे कुएं में गिरा मासूम बच्चा, बचाने के लिए छात्र ने लगाई छलांग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -