आधी रात को गैर मर्दों के साथ घर पहुंची पत्नी, फिर जो हुआ वो हैरान कर देगा
आधी रात को गैर मर्दों के साथ घर पहुंची पत्नी, फिर जो हुआ वो हैरान कर देगा
Share:

धौलपुर: राजस्थान के धौलपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव फिरोजपुर में एक पत्नी ने अपने प्रेमी समेत अन्य लोगों को साथ लेकर पति पर चाकू और छुरी से जानलेवा हमला कर दिया. पत्नी द्वारा गर्दन पर किए गए हमले में पति गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल पति को गंभीर हालत में जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है. जहां घायल का इलाज किया जा रहा है.

घायल 42 वर्षीय पप्पू निवासी फिरोजपुर ने पुलिस को बताया कि  रात वह अपने घर पर सो रहा था. किन्तु रात को उसकी पत्नी अपने प्रेमी समेत अन्य लोगों को घर में आ गई. जिन्होंने चाकू और छुरी से गर्दन पर मारने के इरादे से जानलेवा हमला कर दिया. महिला अपने पति को मरा हुआ समझकर आरोपियों समेत घटनास्थल से फरार हो गई. घटना की सूचना जैसे ही ग्रामीणों और परिजनों को हुई तो हड़कंप मच गया. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. घायल व्यक्ति को रात को ही परिवार वालों ने जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करा दिया. 

पीड़ित के गर्दन में छुरी और चाकू से गंभीर जख्म हुए हैं. पीड़ित का चिकित्सकों की निगरानी में गहन उपचार किया जा रहा है. पीड़ित पति ने पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ सदर थाना पुलिस के सामने रिपोर्ट पेश कर दी है. पुलिस ने मामले में घायल का जिला अस्पताल में मेडिकल करा दिया है. वारदात को लेकर पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है.

पत्नी को रंग लगाने को लेकर भिड़े दो सगे भाई, एक की हत्या

पुलिस थाने से हुई दुल्हन की विदाई

बहन बोलकर फौजी की पत्नी के साथ किया दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -