होली से कोसों दूर रहते हैं बॉलीवुड के यह सितारे
होली से कोसों दूर रहते हैं बॉलीवुड के यह सितारे
Share:

आज होली है और आप जानते ही हैं होली को रंगो का पर्व कहा जाता है और इस दिन सभी रंग खेलते हैं. वहीं बॉलीवुड, टीवी और आम लोगों सभी के लिए होली महत्वपूर्ण होती है लेकिन कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जो होली खेलना पसंद नहीं करते हैं. आज हम आपको उन्ही के बारे में बताने जा रहे हैं.

जॉन अब्राहम - जॉन होली नहीं खेलते है क्योंकि उनके मुताबिक होली के दौरान कई खतरनाक केमिकल वाले रंगो का उपयोग किया जाता है जिसके चलते पर्यावरण को जबरदस्त नुकसान होता है. 

रणवीर सिंह - अपने बेहतरीन और फनी फैंशन सैंस से सभी पर राज करने वाले रणवीर सिंह को रंगो का पर्व होली पसंद नहीं आता है. जी दरअसल रणवीर को अपने चेहरे पर रंग लगवाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है और वह रंगो से दूर ही रहते हैं. उनका मानना है इस दौरान बहुत गंदगी होती है. 

करीना कपूर खान - करीना को होली बहुत पसंद है लेकिन जब से उनके दादा जी और महान एक्टर राज कपूर का निधन हुआ है, उन्होंने होली खेलना छोड़ दिया है. वहीं इस दिन करीना अपने दादा जी को याद करती हैं क्योंकि उनके दादा जी होली की सबसे बेहतरीन पार्टी दिया करते थे.

एक्टर सूरज पंचोली - सूरज को भी होली खेलना अच्छा नहीं लगता हैं. जी दरअसल उनके मुताबिक वो बचपन में काफी होली खेला करते थे, लेकिन जैसे-जैसे वो बड़े होते गए, उन्हें इस बात का एहसास हो गया कि होली के कारण काफी पानी बर्बाद होता है. इस कारण सूरज होली नहीं खेलते. 

टाइगर श्रॉफ- टाइगर को यह लगता है कि होली के चलते सिर्फ पानी की बर्बादी होती है इस कारण टाइगर को होली नहीं पसंद. इसी के साथ उन्हें होली पर यूज होने वाले रंगो से भी खासा डर लगता है. इसी कारण पिछले कुछ सालों से टाइगर होली से दूर ही रहते हैं. 

Holi offer : आखिर क्या है जिओ के 555 रूपए वाले फ्री रिचार्ज प्लान का सच

मणिपुर और गोवा में होली का अतरंगा अंदाज, जानिए क्या है खास

टीवी सितारों ने मनाया होली का जश्न, आज छोटे पर्दे पर आएगा नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -