बुंडिशलीगा में होफेनहीम टीम ने हासिल की जीत, डोर्टमंड को 2-1 से हराया
बुंडिशलीगा में होफेनहीम टीम ने हासिल की जीत, डोर्टमंड को 2-1 से हराया
Share:

सर्गिस एडमयान और आंद्रेज क्रेमेरिक द्वारा अंतिम लम्हों में किए गए दो गोल की बदौलत होफेनहीम ने जर्मन फुटबॉल लीग बुंडिशलीगा में बोरुसिया डोर्टमंड को 2-1 से हरा दिया. शुरुआती बढ़त लेने के बावजूद मिली इस हार से डोर्टमंड को अंकतालिका में शीर्ष स्थान के करीब पहुंचने की उम्मीदों पर झटका लगा.  

खेल के 16वें मिनट में मारियो गोट्जे ने गोल करके डोर्टमंड को शुरुआती बढ़त दिलाई. गोट्जे को इस महीने पहली बार शुरुआती लाइन-अप में जगह दी गई और जल्दी ही उन्हें इसका असर दिखाया. कप्तान मार्को रीउस के चोटिल होकर जनवरी तक बाहर होने के कारण से डोर्टमंड के मैनेजर लुसेन फावरे ने गोट्जे को आक्रमण पर लगाया.

इसके बाद हाफ टाइम से छह मिनट पहले थॉर्गन हैजार्ड के पास डोर्टमंड को दोहरी बढ़त दिलाने का मौका मिला लेकिन वह विरोधी टीम के गोलकीपर को चकमा नहीं दे पाए. इसके बाद दूसरे हाफ में एडमयान (79वें मिनट) और क्रेमेरिक (87वें मिनट) ने आखिरी मिनटों में जल्दी-जल्दी दो गोल करके होफेनहीम को शानदार जीत दिलाई. इस हार पर डोर्टमंड के जूलियन ब्रांड्ट ने कहा कि इस मुकाबले के बाद मैं मरने नहीं जा रहा हूं लेकिन हर जीत से तकलीफ पहुंचती है. वही रोमा टीम ने फियोरेंटीना टीम को हराया इटालियन फुटबॉल लीग सीरी-ए में रोमा ने फियोरेंटीना को 4-1 से हराकर चैंपियंस लीग की पात्रता हासिल करने की ओर अपने कदम बड़ा दिए हैं. इस दौरान रोमा के एलेक्जेंडर कोलारोव ने फ्री किक के जरिये एक शानदार गोल किया. उनके अलावा रोमा की ओर से ईडन जेको, लोरेंजो पेलेग्रिनी और निकोलो जेनिओलो ने भी स्कोर किए. जेको ने इस दौरान मौजूदा सत्र का सातवां गोल दागा.

विदेशी खिलाड़ियों पर IPL फ्रैंचाइजियों ने खर्च किए 58.25 करोड़, सबसे ज्यादा इन क्रिकेटरों पर बरसा पैसा

रिटायरमेंट के सवाल पर बोले सौरव गांगुली, कहा- धोनी जानते हैं उनके लिए क्या सही

इस दिग्गज क्रिकेटर ने फिल्मों से की थी अपने करियर की शुरुआत, अब खेलने वाले है मुंबई इंडियंस के लिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -