रिटायरमेंट के सवाल पर बोले सौरव गांगुली, कहा- धोनी जानते हैं उनके लिए क्या सही
रिटायरमेंट के सवाल पर बोले सौरव गांगुली, कहा- धोनी जानते हैं उनके लिए क्या सही
Share:

नई दिल्ली: इस वक़्त टीम इंडिया कटक में वनडे श्रृंखला के आखिरी मुकाबले की तैयारी कर रही है। अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले वर्ल्ड कप टी20 प्रतियोगिता की तैयारी के लिहाज से टीम का प्रदर्शन आंका जा रहा है। ऐसे में बीते पांच महीने से क्रिकेट से दूर चल रहे के भविष्य के बारे में ने बात करते हुए बोला कि उनके सेवानिवृत्त होने का निर्णय वे ही सबसे बेहतर ढंग से ले सकते हैं।

विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया के बल्लेबाज इस वक़्त बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं, किन्तु टीम की गेंदबाजी व फील्डिंग सवालों के घेरे में है। वहीं टीम में धोनी के होने या न होने पर भी चर्चाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं, जबकि खुद धोनी कह चुके हैं कि इस संबंध में वे जनवरी से पहले कुछ नहीं कहेंगे। गांगुली ने शुक्रवार को कहा था कि धोनी जानते हैं कि उनके लिए बेस्ट क्या है।

गांगुली ने कहा था की, "सब धोनी पर ही निर्भर करेगा। इतना अनुभव होने के बाद मुझे विश्वास है कि वे जानते हैं कि उनके क्या सही है। " जुलाई में समाप्त हुए आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में सेमीफाइनल में टीम इंडिया की शिकस्त के बाद से धोनी न सिर्फ टीम इंडिया में नहीं हैं बल्कि क्रिकेट से भी पूरी तरह से दूर हैं।

इस खिलाड़ी ने आठवीं कक्षा से थामी राइफल, फिर लगाती रहीं गोल्ड पर निशाना

अंतरराष्ट्रीय खेल में डोपिंग के मुद्दों में 13 फीसदी की बढ़त

IPL 2020: अपनी नई टीम से खुश हैं विराट कोहली, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -