इस दिग्गज क्रिकेटर ने फिल्मों से की थी अपने करियर की शुरुआत, अब खेलने वाले है मुंबई इंडियंस के लिए
इस दिग्गज क्रिकेटर ने फिल्मों से की थी अपने करियर की शुरुआत, अब खेलने वाले है मुंबई इंडियंस के लिए
Share:

IPL 2020 के लिए बीते गुरुवार यानी को कोलकाता में हुई नीलामी में कई युवा खिलाड़ियों पर बोली लगी. प्रैंचाइजियों ने अपनी जरूरत के हिसाब से बल्लेबाज-गेंदबाज-विकेटकीपर और ऑलराउंडर चुना, इन्हीं में से एक हैं दिग्विजय देशमुख. दिग्विजय को मुंबई इंडियंस ने उनके बेस प्राइज 20 लाख रूपये में खरीदा. मगर अब दिग्विजय अपने खेल से ज्यादा दूसरे कारण की वजह से चर्चा में हैं.

हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दरअसल, क्रिकेट में करियर बनाने से पहले दिग्विजय फिल्मों में एक्टिंग कर चुके हैं. साल 2013 की फिल्म काय पो छे! में क्रिकेटर अली हाशमी की भूमिका निभाने वाले दिग्विजय से सुशांत सिंह को काफी उम्मीदें होती हैं. चेतन भगत की मशहूर किताब 'थ्री मिस्टेक्स ऑफ माई लाइफ' पर आधारित फिल्म काय पो छे! में सुशांत सिंह राजपूत के साथ ही राजकुमार राव, अमित साध, मानव कौल जैसे मंझे हुए कलाकार थे. तीनों दोस्त मिलकर अपनी गणित कोचिंग और क्रिकेट अकादमी खोलते हैं. फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया था.

वहीं इस बात का पता चला है कि महाराष्ट्र के बीड में जिले में जन्में दिग्विजय ने अपने राज्य के लिए पिछले सीजन में ही डेब्यू किया. 21 वर्षीय दिग्विजय दाएं हाथ से बल्लेबाजी और दाएं हाथ से मध्यम तेज गेंदबाजी करते हैं, उन्होंने अभी तक एक प्रथम श्रेणी मैच और 7 टी-20 मैच खेले हैं. फर्स्ट क्लास में उनके नाम एक मैच में 85 रन और छह विकेट होते हैं, वहीं सात टी-20 मुकाबलों में उन्होंने 19 रन बनाए हैं और 9 विकेट गिराए हैं.

इस खिलाड़ी ने आठवीं कक्षा से थामी राइफल, फिर लगाती रहीं गोल्ड पर निशाना

अंतरराष्ट्रीय खेल में डोपिंग के मुद्दों में 13 फीसदी की बढ़त

IPL 2020: अपनी नई टीम से खुश हैं विराट कोहली, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -