हॉकी प्लेयर युवराज के घर भरा बरसात का पानी, सरकार से मांगी सहायता

Aug 06 2020 05:32 PM
हॉकी प्लेयर युवराज के घर भरा बरसात का पानी, सरकार से मांगी सहायता

बरसात के कारण भारत के कई शहरों का बुरा हाल हो गया है. बिहार में बाढ़ की स्थिति है जबकि मुंबई में भी कई स्थान पर लोगो को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. इंडियन टीम से बाहर चल रहे हॉकी प्लेयर युवराज वाल्मिकी को बुधवार को अजीब परेशानी का सामना करना पड़ा, जब मुंबई में भारी बारिश के वजह से उनके घर में पानी भर गया.

प्लेयर युवराज ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट साझा किया, इस वीडियो में उन्हें अपने फ्लैट के ड्राइंग रूम से टखने तक भरे हुए  पानी को बाहर निकालते हुए नजर आ रहे है. प्लेयर ने इस 28 सेकेंड के वीडियो में बृहन मुंबई नगर निगम के साथ महाराष्ट्र के पर्यटन मिनिस्टर आदित्य ठाकरे से भी सहायता मांगी है. मुंबई और इसके आसपास के इलाके में बहुत तेज बरसात के लिए रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है. मौसम डिपार्टमेंट ने गुरुवार को भी भारी बारिश की भविष्यवाणी की है. तीस वर्ष के युवराज नीदरलैंड्स के हेग में 2014 वर्ल्ड कप में खेलने वाली भारतीय टीम का भाग थे.

बता दें की नवी मुंबई और आसपास के क्षेत्रों में हुई जोरदार बरसात ने यहां नेरुल के डीवाई पाटिल स्टेडियम को बेहद नुकसान पहुंचाया है. डीवाई पाटिल स्टेडियम आइपीएल मुकाबले और अंडर-17 फीफा वर्ल्ड कप के मुकाबले समेत अन्य खेल प्रतियोगिताओं की मेजबानी कर चुका है. वहीं, नवी मुंबई पुलिस के कमिश्नर संजय कुमार ने एक ट्वीट कर बोला, 'प्रतिष्ठित स्टेडियमों में से एक डीवाई पाटिल स्टेडियम को भारी नुकसान पहुंचा. ' नवी मुंबई के शीर्ष पुलिस अफसर ने नुकसान की फोटोस भी पोस्ट कीं है  नेरुल पुलिस स्टेशन के एक पुलिस कर्मी ने भी बोला कि नुकसान बरसात और हवाओं के कारण से हुआ.

 

 विकास दुबे एनकाउंटर मामले में जांच कर रही स्पेशल टीम पर कोरोना अटैक

मंत्री तुलसी सिलावट का निवास सील, जानें क्यों

उपमुख्यमंत्री धर्मना कृष्णदास ने लगाया टीडीपी नेता पर आरोप, कहा- 'पलासा मंडल घटना पर राजनीति...'