Nokia 5310 नए अवतार के साथ आज होगा लांच
Nokia 5310 नए अवतार के साथ आज होगा लांच
Share:

नोकिया के लाइसेंस से फोन बनाने वाली कंपनी एचडीएमडी ग्लोबल (HMD Global) आज 13 साल पुराने लोकप्रिय डिवाइस नोकिया 5310 (Nokia 5310) को नए अवतार के साथ भारत में लॉन्च करने वाली है। यूजर्स को इस फीचर फोन में पहले की तरह म्यूजिक बटन के साथ दमदार साउंड क्वालिटी मिलने की उम्मीद है। आपको बता दें कि कंपनी ने एक्सप्रेस म्यूजिक नोकिया 5310 को 2007 में पेश किया था, जिसको खरीदने के लिए लंबी-लंबी कतारे लगी थी।

Nokia 5310 की संभावित कीमत
सामने आई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एचएमडी ग्लोबल अगामी नोकिया 5310 की कीमत 5,000 रुपये से कम रखेगा। हालांकि, इस फोन की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग कार्यक्रम के बाद ही मिलेगी।

Nokia 5310 की स्पेसिफिकेशन
नोकिया 5310 फीचर फोन में 2.4 इंच का क्यूवीजीए नॉन-टॉचस्क्रीन डिस्प्ले है। साथ ही फोन में टी-9 की-बोर्ड दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इस फीचर फोन में नोकिया सीरीज 30 प्लस सॉफ्टवेयर, एमटी6260ए प्रोसेसर, 8 एमबी रैम और 16 एमबी स्टोरेज का सपोर्ट मिला है। इस फोन की स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

एफएम और एमपी3 प्लेयर का मिलेगा सपोर्ट
कंपनी ने मनोरंजन के हिसाब से नोकिया 5310 फोन में एमपी3 प्लेयर के साथ एफएम रेडियो का सपोर्ट दिया है। इसके साथ ही फोन के टॉप और बॉटम में स्पीकर्स दिए गए हैं। वहीं, दूसरी तरफ इस फीचर फोन के बैक पैनल में एलईडी फ्लैश के साथ वीजीए कैमरा भी दिया गया है।

मिली 1,200 एमएएच की बैटरी
कंपनी ने कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में ब्लूटूथ, एफएम रिसीवर, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस फीचर फोन में 1,200 एमएएच की बैटरी मिली है, जो सिंगल चार्ज में 22 दिनों का बैटरी बैकअप प्रदान करती है।

सोशल मीडिया इस्तेमाल करते हैं तो सरकार की इन बातों को रखे याद

Huawei के नए इंटेलीजेंट वर्चुअल एजेंट ‘Celia’का होगा आगमन

लॉकडाउन के दौरान ऐसे करें समय का उपयोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -