जल्द ही एक शॉर्ट फिल्म में नज़र आने वाले हैं हितेन
जल्द ही एक शॉर्ट फिल्म में नज़र आने वाले हैं हितेन
Share:

सोनी के टीवी चैनल 'कुटुंब' से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले हितेन तेजवानी की किस्मत आजकल चलने लग गई है. बिग बॉस के बाद हितेन तेजवानी एक बार फिर ख़बरों में आने लगे हैं. हितेन तेजवानी बिग बॉस के विनर तो नहीं रह पाए, लेकिन यहां आने से वह लाइम लाइट में ज़रूर आ चुके हैं और इसी कारण उन्हें एक नए टीवी शो में काम भी मिल गया है.

हितेन ने हाल ही में एक एंटरटेनमेंट चैनल से बात करते हुए कहा कि, "वो जल्दी ही एक शॉर्ट फिल्म में काम करने जा रहे हैं. जिस फिल्म में वह काम करने जा रहे हैं, वह एक थ्रिलर फिल्म रहेगी जिसकी शूटिंग 15 दिन में कम्पलीट हो जाएगी. काफी समय से हितेन के करियर में सूखा पड़ा हुआ था, लेकिन बिग बॉस ने उसे वापस हरा भरा कर दिया. हितेन ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2000 में की थी, जिसमे उन्होंने 'घर एक मंदिर' में अभिनय किया था.

हितेन जिस शार्ट फिल्म में काम कर रहे हैं, उसकी शूटिंग स्टार्ट हो चुकी है, जोकि पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज पर चल रही है. हितेन के साथ इस शॉर्ट मूवी में सहबान अजिम, अनुप्रिया गोयनका, अश्विन मुशरा, अशफाक जैसे अभिनेता मुख्य किरदार में नज़र आने वाले हैं. सीरियल 'कुटुंब' में उनके ऑपोसिट कास्ट होने वाली एक्ट्रेस गौरी ही उनकी लाइफ पार्टनर हैं, जिनकी कुछ समय पहले वेकेशन की फोटोस वायरल हो रही थी .

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बर्थडे स्पशल : जैकी श्रॉफ से जुड़ी कुछ ख़ास बातें

बॉलीवुड के बीड़ू को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनायें

ब्लू ड्रेस में खुबसूरत दिखी 'इच्छाप्यारी नागिन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -