एक्टर बनने के लिए थिएटर से शुरुआत बेहतर मानते हैं हितेन तेजवानी
एक्टर बनने के लिए थिएटर से शुरुआत बेहतर मानते हैं हितेन तेजवानी
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर स्टार हितेन तेजवानी आजकल टीवी इंडस्ट्री से दूर चल रहे हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने कहा कि, ''थिएटर में उनकी कार्यावधि ने एक अच्छा अभिनेता बनने में उनकी मदद की है.'' जी हाँ, बीते बुधवार को मीडिया से बात करते हुए हितेन ने कई खुलासे किए और उन्होंने कहा, "मैंने अपने करियर की शुरुआत थिएटर में नाटक से की है. मेरे परिवारवाले परेशान थे, क्योंकि मैं ग्रेजुएट था, लेकिन नौकरी नहीं करता था. मैं थिएटर कर अपना पूरा दिन बिता दिया करता था और उस वक्त थिएटर में पैसा नहीं था. फिर भी, जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं तो मुझे लगता है कि जो एक्टिंग में रुचि रखते हैं, उन्हें पहले थिएटर में हाथ आजमाना चाहिए, क्योंकि यह आपके आत्मविश्वास को बढ़ाने में आपकी मदद करती है."

वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि ''थिएटर आपको कैमरे के सामने अभिनय करने का साहस देती है.'' इसी के साथ हितेन ने कहा, "यह आपको अभिनय करने का साहस प्रदान करती है, क्योंकि जब आप एक लाइव ऑडिएंस के सामने अभिनय कर सकते हैं, तब आप कैमरे के सामने कुछ भी कर सकते हैं. मुझे लगता है कि थिएटर में मेरी कार्यावधि व्यर्थ नहीं गया, क्योंकि आज कैमरे के सामने अभिनय करना और किरदार के तह तक घुसना मेरे लिए आसान है, इसलिए जो लोग थिएटर करना चाहते हैं, उन्हें हतोत्साहित नहीं किया जाना चाहिए. यह किसी भी कलाकार के लिए एक अच्छी चीज है."

आप सभी ने हितेन को कई शोज में देखा होगा, वहीं आखिरी बार वह शो डायन में नजर आए थे. टीवी इंडस्ट्री में एंट्री लेने की बात पर हितेन ने कहा, "मैं हमेशा से ही एक एक्टर बनना चाहता था, लेकिन मैं फिल्मों में एक्टिंग करना चाहता था, लेकिन जब मैंने टेलीविजन पर वाकई में कुछ अच्छे अवसरों को देखा तो मैंने अपने फोकस को टेलीविलन पर शिफ्ट किया." इन दिनों हितेन वेब सीरीज में काम कर रहे हैं.

शादी के बंधन में बंधी टीवी की यह खूबसूरत एक्ट्रेस, नाम सुनकर लगेगा झटका

अब इस भोजपुरी एक्ट्रेस को बिग बॉस 13 के मेकर्स ने भेजा न्यौता

प्रेरणा और मिस्टर बजाज को एक होते देख तड़प उठेगा अनुराग, करेगा आत्महत्या!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -