शादी की सालगिरह पर पत्नी गौरी संग हितेन तेजवानी का लिपलॉक, तस्वीरें हुई वायरल
शादी की सालगिरह पर पत्नी गौरी संग हितेन तेजवानी का लिपलॉक, तस्वीरें हुई वायरल
Share:

टीवी के चर्चित और विवादित शो बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट रह चुके अभिनेता हितेन तेजवानी ने रविवार को पत्नी गौरी प्रधान के साथ अपनी 14 वीं मैरिज एनीवर्सरी सेलिब्रेट की जिसकी कुछ तस्वीरें बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. बता दे कि हितेन और गौरी ने बहुत ही सिंपल अंदाज में एनीवर्सरी सेलिब्रेट की है जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस से साझा की है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि हितेन-गौरी की ओर से एक छोटी सी पार्टी का आयोजन किया गया था जिसमें उनके करीबी और कुछ ही दोस्त शामिल हुए थे. इस जश्न की एक तस्वीर खुद हितेन ने ऑफशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की जिसमें वह अपनी पत्नी गौरी के साथ लिपलॉक करते नजर आ रहे है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया.

उन्होंने लिखा कि "शादी की सालगिराह मुबारक हो मेरी दुनिया गौरी प्रधान, तुम मेरे लिए सब कुछ हो." बता दे कि हितेन तेजवानी टीवी दुनिया के जाने माने अभिनेता है जिन्होंने कई सीरियल्स में काम किया है. उन्होंने टीवी के चर्चित शो 'पवित्र रिश्ता' में 'मानव' के किरदार से अलग पहचान बनाई थी इसके अलावा भी वह कई शोज में नजर आ चुके है. गौरतलब है कि इससे पहले भी हितेन अपनी पत्नी गौरी के साथ लिपलॉक वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके है.

ये भी पढ़े

मंजिल के करीब पहुंचने से पहले दिव्यांग डांसर विनोद ठाकुर की बिगड़ी हालत

इस काम के लिए पोर्न फ़िल्में देखती हैं ये टीवी एक्ट्रेस

टीवी स्टार्स की हॉट बेटियां देखकर दंग रह जाओगे

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -