मंजिल के करीब पहुंचने से पहले दिव्यांग डांसर विनोद ठाकुर की बिगड़ी हालत
मंजिल के करीब पहुंचने से पहले दिव्यांग डांसर विनोद ठाकुर की बिगड़ी हालत
Share:

मशहूर डांसिंग शो 'नच बलिए' के सीजन-6 में नजर आए दिव्यांग डांसर विनोद ठाकुर को तो आप सभी जानते ही होंगे. उन्होंने अपने बेहतरीन डांस से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया था. अब हाल ही में खबर आ रही है कि डांसर विनोद ठाकुर की अचानक तबीयत खराब होने के कारण उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है, जहां उनकी तबीयत सीरियस बताई जा रही है.

दरसअल विनोद 30 दिन में व्हील चेयर से 1500 किमी. का सफर करना चाहते थे लेकिन बीच में ही उनकी तबीयत खराब हो गई जिसके चलते विनोद को मुंबई के रक्षा हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. बताना चाहेंगे कि विनोद दिव्यांग होने के बावजूद वह एक डांसर, स्टंट मास्टर और व्हीलवचेयर क्रिकेटर हैं. नच बलिए के अलावा विनोद ठाकुर इंडियाज गॉट टैलेंट 2 में भी नजर आ चुके हैं.

खबरों की माने तो विनोद 18 मार्च को दिल्ली से रवाना हुए थे और 40 दिन के इस कैंपेन को वह 30 अप्रैल को पूरा करने वाले थे पर दुर्भाग्यवश वह ऐसा करने से चुक गए, डॉक्टर्स ने उनकी हालत नाजुक बताते हुए उन्हें ICU में भर्ती किया है. विनोद का जन्म बिहार के एक छोटे से गांव में हुआ है उनके पिता ट्रक ड्राइवर हैं, विनोद और उनकी गर्लफ्रेंड रक्षा नच बलिए सीजन- 6 में जमकर धमाल कर चुके है लेकिन कुछ दिनों बाद ही दोनों के रिश्तों में दरार आ गई.

ये भी पढ़े

इस काम के लिए पोर्न फ़िल्में देखती हैं ये टीवी एक्ट्रेस

टीवी स्टार्स की हॉट बेटियां देखकर दंग रह जाओगे

42 वर्ष की महिला की भूमिका निभाकर खुद को खुशनसीब मानती है ये एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -