टीवी स्टार्स की सुंदर बेटियां देखकर दंग रह जाओगे

बी-टाउन में सेलिब्रिटीज अपने बच्चों को किशोरावस्था से ही फिल्म इंडस्ट्री में पैर ज़माने के लिए तैयारी कराने लगते हैं क्यूंकि वो फिल्मी दुनिया की कम्पटीशन को समझते हैं. आज सेलिब्रिटीज किड्ज़ उनके पेरेंट्स से ज्यादा फेमस हैं सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज किड्ज़ के काफी फैंस फ़ॉलोइंग्स है. आइये जानते हैं ऐसी कुछ टीवी अदाकारों की बेटियों के बारे में जो काफी हॉट दिखने लगी हैं.


 80 के दशक की महशूर अभिनेत्री पूनम ढिल्लो की बेटी पालोमा ढिल्लो काफी खूबसूरत दिखने लगी हैं. पालोमा एक फुटबॉलर बनना चाहती हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं उनके इंस्ट्राग्राम पर करीब 16 से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. पालोमा आये दिन इंस्टाग्राम पर  अपने हॉट फोटो डालती रहती हैं. 

सलमान खान के साथ फिल्म 'मैंने प्यार किया' फेम की अभिनेत्री भाग्यश्री फिल्मी दुनिया से काफी दूर हैं पर वो सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ी रहती हैं. उनकी बेटी अवंतिका बड़ी हो चुकी हैं और बेहद खूबसूरत दिखने लगी हैं. अवंतिका इंग्लैंड में अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही हैं. 

बॉलीवुड की कई फ़िल्में कर चुकी दीपशिखा की आज भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं. उन्होंने फिल्म 'कोयला' से फिल्म इन्दुस्ट्री में अपनी पहचान बनाई थी. दीपशिखा फ़िलहाल टीवी एक्ट्रेस हैं और अब उनकी बेटी विधिका भी बड़ी हो गयी हैं और बेहद खूबसूरत लगने लगी हैं. वो अक्सर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं. 

टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी' से मशहूर हुईं अभिनेत्री श्वेता तिवारी  की बेटी पलक अपनी मां के जैसी खूबसूरत लगने लगी हैं. हालाँकि पलक लाइम लाइट से दूर हैं. 

80 के दशक की सुपरहिट फिल्म 'नदिया के पार' के मशहूर अभिनेता सचिन पिलगांवकर आज टीवी के सबसे एक्टर्स में शामिल हैं उनकी बेटी श्रेया पिलगांवकर फिल्म 'फैन' से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी. 

 

‘पहरेदार पिया की' की एक्ट्रेस ने दिखाया अपना खूबसूरत अंदाज

हिना खान के नए लुक ने पाकिस्तान में लूटी वाहवाही

जय कन्हैया लाल की' के एक्टर ने किया अपनी शादी को लेकर खुलासा

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -