MP में फिर भड़की हिट एंड रन कानून की आग, ट्रक मालिकों और ड्राइवरों ने जाम किया नेशनल हाइवे, वाहनों की लगी कतार
MP में फिर भड़की हिट एंड रन कानून की आग, ट्रक मालिकों और ड्राइवरों ने जाम किया नेशनल हाइवे, वाहनों की लगी कतार
Share:

भोपाल: केंद्र सरकार द्वारा हादसे में ड्राइवर को 10 वर्षों की सजा एवं ड्राइवर को 7 लाख रूपये का जुर्माना लगाने का कानूनी प्रविधान किया है। इसके विरोध में ट्रक मालिकों और ड्राइवरों में भारी रोष देखने को मिल रहा। बुधवार को सरकार के इस कानून को काला कानून बताते हुए इसका विरोध किया गया। ट्रक चालकों एवं ड्राइवर द्वारा राऊ-खलघाट फोरलेन के पलाश चौराहा पर प्रातः 11 बजे सड़क पर बैठकर मुंबई-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर जगह चक्का जाम कर दिया गया।

वही इस कानून के लागू होने से वाहन चालक बहुत दुखी है। उनका कहना है कि इतना जुर्माना होने से ट्रक चालकों के पास पैसा नहीं होगा तो वह कैसे जमानत करवा पाएंगे। विरोध में चक्काजाम कर उतरते हुए है। कानून वापस लिए जाने की मांग उठाई गई। चारों ओर से रोड को ब्लॉक कर दिया गया। इसमें एंबुलेंस भी बीच में ही फंसी हुई है। 1 घंटे से थाना प्रभारी समीर पाटीदार और SDOP मोनिका सिंह ट्रक चालकों को समझाइए दे रही है। लेकिन 1 घंटे गुजर जाने के पश्चात् भी ट्रक चलाने मानने को तैयार नहीं है। वहीं वाहनों की लंबी लाइन लग गई है। जाम लगने की वजह से बस एवं कार वाले यात्री बहुत परेशान हो रहे हैं।

वही दूसरी तरफ मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में हिट एंड रन कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन देखने को मिला। जिले के भेरूंदा में स्थानीय ड्राइवर यूनियन ने ट्रक एवं डंपर चालकों को जूते और चप्पलों की माला पहनाई। वही सोशल मीडिया पर इस मामले के वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं। खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची मगर सभी लोग मौके से फरार हो गए। बताया गया कि स्थानीय ड्राइवर यूनियन ने भेरूंदा के अतरालिया-मंडी चौराहा के पास ट्रक एवं डंपर चालकों को जूते और चप्पल की मालाएं जबरदस्ती पहनाईं। सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। एक वायरल वीडियो में ट्रक और डंपर चालक को जूते चप्पल की माला पहनाई जा रही है। 

अचानक बेपटरी हुई चारमीनार एक्सप्रेस, आधा दर्जन लोग हुए घायल

'मुबारक हो लाला..', शमी को अर्जुन अवार्ड मिलने पर विराट कोहली ने अनोखे अंदाज में दी बधाई

एक बेहिजाबी हिन्दू को वहां जाने कैसे दिया ? स्मृति ईरानी के 'मदीना' दौरे पर भड़के इस्लामवादी, सऊदी अरब को कहा भला-बुरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -