हिसार: किसान ने की ख़ुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस
हिसार: किसान ने की ख़ुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के हिसार के उकलाना इलाके के गांव बिठमड़ा में सोमवार की रात 47 साल के किसान रामनिवास ने गोली मारकर खुद को मौत के घाट उतार लिया है। मंगलवार की सुबह पता लगने पर उकलाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। शव के पास देसी कट्टे व बीयर की खाली बोतल बरामद की गई है।

पुलिस को दर्ज कराए बयान में कुशल ने कहा है कि उसके पिता रामनिवास पहले टैक्सी चलाया करते थे। तकरीबन 2 वर्ष पहले उसकी रेलवे में नौकरी लगने के उपरांत उनके पिता ने टैक्सी चलाना बंद भी कर दिया था। घर पर रहकर ही खेती बाड़ी करते थे। वह लंबे समय से ही शराब का सेवन भी कर रहे थे। बीते कुछ दिन से मानसिक रूप से परेशान थे। उन्होंने कई बार पूछा लेकिन उनके पिता ने खुलकर कुछ नहीं बताया। सोमवार को रोजाना की तरह उसके पिता खाना खाकर खेत में सोने के लिए गए हुए थे।

मंगलवार की सुबह जब उसके ताऊ का बेटा कपिल खेत में गया तो देखा कि खेत में बने कोठरे की छत्त पर उसके पिता रामनिवास मुंह के बल गिरे हुए पड़े थे। पास में ही बीयर की खाली बोतल तथा देसी कट्टा भी पड़ा था। कपिल ने परिजनों को फोन किया। इसके उपरांत पुलिस को मौके पर बुलाया गया। बता दें कि पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि रामनिवास के माथे के बीच मे गोली लग गई थी। चारों ओर खून बिखरा पड़ा था। पुलिस ने मृतक रामनिवास के बेटे कुशल के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरु भी शुरू कर दिया था।

जरा सी बात पर पंक्चर की दुकान चलाने वाले को उतार दिया मौत के घाट

समुद्र के अंदर भी हुई लड़की के साथ बदसलूकी, हैरान कर देने वाला है मामला

भाई ने ही की नाबालिग बहन के साथ दरिंदगी, फिर जो किया उसे जानकर दंग रह जाएंगे आप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -