जरा सी बात पर पंक्चर की दुकान चलाने वाले को उतार दिया मौत के घाट
जरा सी बात पर पंक्चर की दुकान चलाने वाले को उतार दिया मौत के घाट
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के सोनीपत के गांव तिहाड़ के पास पंक्चर की दुकान चलाने वाले दुकानदार की सिर में ईंट मारकर मौत के घाट उतार दिया है। दुकानदार का शव दुकान के पास ही बणी में पड़ा हुआ मिला है। रातभर दुकानदार घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने तलाश की, इसके उपरांत उनका शव भी जब्त कर लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। ACP जीत सिंह ने घटना के उपरांत मौके का मुआयना किया।

गांव तिहाड़ खुर्द निवासी राजेश कुमार गांव के बाहर ही टायर पंक्चर की दुकान चलाया करते थे। वह सोमवार को घर से दुकान पर आए थे। जिसके उपरांत वह घर नहीं लौटे। परिजनों ने कहा है कि जब राजेश रात भर नहीं आए तो उन्हें लगा कि कार्य के सिलसिले में रुक गए है। इसके उपरांत सुबह भी वह नहीं आए। उनके पिता सुबह खाना लेकर दुकान पर पहुंचे तो वह दुकान पर भी नहीं मिल सके है। इसके उपरांत उनकी तलाश शुरू की गई। परिजन तलाश करते हुए पूछताछ को शराब ठेके पर पहुंचे तो पता लगा कि राजेश ने शाम को शराब का क्रय किया था और वह दुकान के पीछे की तरफ ही गया था। जिस पर परिजन दुकान के पीछे बणी में गए तो राजेश का शव पड़ा हुआ था। उनके सिर में चोट के गहरे निशान थे। पास ही एक ईंट भी पड़ी है। आशंका है कि ईंट मारकर कत्ल कर दिया गया था।

केस की जानकारी सदर थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। ACP जीत सिंह भी मौके पर पहुंचे और कार्रवाई की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस का कहना है कि सिर में चोट के निशान भी पाए गए। हालांकि मौत के असल कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के उपरांत ही लग सकेगा। पुलिस परिजनों के बयान पर के आधार पर कार्रवाई करने वाली है।

समुद्र के अंदर भी हुई लड़की के साथ बदसलूकी, हैरान कर देने वाला है मामला

पीरियड्स आए तो भाई को लगा बहन ने बनाए शारीरिक संबंध, कर दिया क़त्ल

भाई ने ही की नाबालिग बहन के साथ दरिंदगी, फिर जो किया उसे जानकर दंग रह जाएंगे आप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -