ये है जिया मानेक के सपनों का आशियाना
ये है जिया मानेक के सपनों का आशियाना
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री जिया मानेक इन दिनों जमकर चर्चा का विषय बनी हुई है. जिया कई दिनों से छोटे परदे से दूर थी लेकिन खबरों की माने तो वह बहुत ही जल्द एक बार फिर से टीवी की दुनिया में वापसी कर रही है. बता दे कि, जिया मुंबई में मलाड़ स्थित एक अपार्टमेंट के 16वें फ्लोर पर 2 BHK फ्लैट में रहती हैं.

वही एक इंटरव्यू में जिया ने बताया था कि, "पहले मैं मीरा रोड पर 1 BHK फ्लैट में रहती थी और मेरी तमन्ना खुद का एक बड़ा सा घर खरीदने की थी. फाइनली, यह इच्छा पूरी हो गई." ख़ास बात यह है कि, जिया टीवी की मशहूर अभिनेत्री है उन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. वह टीवी का मशहूर शो 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर है. इसके अलावा भी जिया ने कई टीवी शोज में काम किया है जिसमे 'न घर के न घाट के', साथ निभाना साथिया, झलक दिखला जा 5, बालिका वधू, ना बोले तुम न मैंने कुछ कहा और बड़ी दूर से आए हैं जैसे सीरियल शामिल है.

आखिरी बार वह कॉमेडी सीरियल 'जीनी और जूजू' में अली असगर के साथ नजर आई थी. इसके अलावा वह डांसिंग रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 5' में पार्टिसिपेट कर अपना जलवा दिखा चुकी है. अब देखना ये है कि, जिया जल्द ही किस शो से वापसी क रही है वही जिया के फैन को भी उनका काफी लम्बे समय से इन्तजार है.

ये भी पढ़े

तीसरे दिन 'अय्यारी' की कमाई में बड़ा बदलाव

टीवी की ये संस्कारी बहू है सबसे हॉट

सिमी की चाल होगी नाकामयाब, रमन और इशिता फिर होंगे साथ

सलमान की 'परी' अब बड़े परदे पर दिखाएगी जलवा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -