मूर्ति तोड़ने पर भड़के हिंदूवादी संगठन, उग्र हुआ प्रदर्शन
मूर्ति तोड़ने पर भड़के हिंदूवादी संगठन, उग्र हुआ प्रदर्शन
Share:

मेरठ। मेरठ स्थित भावनपुर थाना क्षेत्र में मूर्ति क्षतिग्रस्त करने की बात पर विवाद हो गया। विवाद संघर्ष में बदल गया जिसमें करीब 3 लोग घायल हो गए। भावनपुर के समीप गोकुलपुर गांव में शिव मंदिर में जब ग्रामीणों को मूर्ति क्षतिग्रस्त नज़र आई और मंदिर का दानपात्र भी नहीं मिला तो हलचल मच गई। कुछ लोगों ने हिंदूवादी संगठन को सूचना दे दी। ऐसे में हिंदू संगठन मौके पर पहुंचा। इसी बीच पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई थी।

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए नई मूर्ति की स्थापना की। मगर हिंदूवादी संगठन पर हमला होने के बाद वे भड़क गए। जब कुछ सदस्य गांव के बाहर जा रहे थे तो एक संप्रदाय के लोगों ने उन पर हमला कर दिया। हमले में हिंदू युवा वाहिनी के 3 कार्यकर्ता घायल हो गए। इसके विरोध में हिंदूवादी संगठन, हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों ने मेरठ गढ़ रोड़ पर चक्काजाम कर दिया।

चक्का जाम के दौरान किठौर से मुजफ्फरनगर जाने वाली स्काॅर्पियो को रोक लिया। स्काॅर्पियो के कांच तोड़ दिए गए। गौरतलब है कि मेडिकल महाविद्यालय में पुलिस के साथ हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं का विवाद हो गया। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को हटाने का प्रयास किया मगर हिंदूवादी संगठन उग्र हो गए। ऐसे में पुलिस ने मामला शांत करने का प्रयास किया।

जानिये क्यूँ, अंतिम संस्कार में शामिल होने श्मशान नहीं जाती महिलाए?

तारीक फतह की हत्या की थी साजिश, पकड़ाया छोटा शकील का गुर्गा

मनोबांछित फल पाने के लिए करें सोलह सोमवार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -