हिंदू युवा वाहिनी ने की प्रेमी युगल से बदसलूकी, घसीटकर ले गए थाने!
हिंदू युवा वाहिनी ने की प्रेमी युगल से बदसलूकी, घसीटकर ले गए थाने!
Share:

मेरठ : एक ओर जहां उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहमति से साथ में बने रहने या साथ में कहीं जाने वाले युवाओं को परेशान न करने की ताकीद प्रशासन को कर चुके हैं, वहीं मेरठ में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं द्वारा घर में घुसकर एक प्रेमी जोड़े के साथ दुर्व्यवहार किया गया। दरअसल हिंदू युवा वाहिनी के कुछ कार्यकर्ता मेरठ में एक घर में दाखिल हुए। यहां पर एक मुस्लिम युवक और हिंदू युवती मौजूद थे।

दरअसल मुस्लिम युवक का हिंदू युवती से प्रेम संबंध था। यही हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं को अच्छा नहीं लगा। ऐसे में वे एक घर में दाखिल हो गए। इन लोगों ने युवक और युवती को घर से बाहर निकाला। युवक ने इस मामले में मीडिया से कहा कि उन दोनों को घर से बाहर लाए जाने के बाद अपमानित किया गया। उन्हें जबरन घसीटा गया। इसके बाद उन्हें पुलिस थाने ले जाया गया।

कथित तौर पर यह कहा गया है कि कार्यकर्ताओं ने दोनों ही प्रेमी जोड़ों के विरूद्ध कार्रवाई करने के लिए दबाव भी बनाया। उल्लेखनीय है कि हिंदू युवा वाहिनी प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संगठन है और ऐसे में कार्यकर्ताओं की कार्यप्रणाली पर गंभीर सवाल उठाए जा रहे हैं।

योगी कैबिनेट की बैठक में फैसला, गाँवो को मिलेगी 18 घंटे बिजली

हजरत अली को जन्मदिन की बधाई देने के बाद योगी को कहा मौलाना

योगी सरकार ने दिया स्कूलों को अम्बेडकर जयंती मनाने का निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -