भड़काऊ नारेबाजी मामले में पिंकी चौधरी ने किया सरेंडर, कई दिनों से था फरार
भड़काऊ नारेबाजी मामले में पिंकी चौधरी ने किया सरेंडर, कई दिनों से था फरार
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के जंतर-मंतर पर भड़काऊ नारेबाजी मामले में फरार चल रहे भूपेंदर तोमर उर्फ पिंकी चौधरी (Pinki Chaudhary) ने मंगलवार को आत्मसमर्पण कर दिया है. पिंकी चौधरी अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ दिल्ली के मंदिर मार्ग थाने पहुंचा. थाने के बाद उसके समर्थकों ने फूलमाला पहनाकर उसका स्वागत किया. अब दिल्ली पुलिस इस मामले में पिंकी चौधरी को अरेस्ट करेगी.

बता दें कि सोमवार को ही पिंकी चौधरी ने सरेंडर करने की बात कही थी. पिंकी ने अदालत में भरोसा होने की बात कहते हुए कहा था कि उसने कुछ भी गलत नहीं कहा था. पिंकी कई दफा इस बात को कह चुका है कि उसने कुछ भी गलत नहीं कहा था. दरअसल, 8 अगस्त को जंतर-मंतर पर एक कार्यक्रम के दौरान मुस्लिम समुदाय के खिलाफ कथित भड़काऊ नारेबाजी की गई थी. इसमें हिंदू रक्षा दल के नेता पिंकी चौधरी भी उपस्थित थे. इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भाजपा नेता और वकील अश्विनी उपाध्याय को भी अरेस्ट किया था. अश्विनी नारेबाजी के वक़्त वहां पर मौजूद थे. हालांकि, बाद में उन्हें अदालत से जमानत मिल गई थी.

इस मामले में विनोद शर्मा, दीपक सिंह, दीपक, विनीत क्रांति, प्रीत सिंह को भी अरेस्ट किया गया था. वहीं, पिंकी चौधरी घटना के बाद से ही फरार था. अब तक हुई जांच में सामने आया है कि पिंकी चौधरी के खिलाफ नोएडा और गाजियाबाद में कुल 8 केस दर्ज हैं.

ओला की आरंभिक सार्वजनिक पेशकश के जरिए बनाई जा रही है करोड़ों जुटाने की योजना

विप्रो ने इन पदों के लिए निकाली बंपर भर्तियां

बैंक ग्राहकों को बड़ा झटका! 1 सितंबर से बदलने जा रहे है ये नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -