ओला की आरंभिक सार्वजनिक पेशकश के जरिए बनाई जा रही है करोड़ों जुटाने की योजना
ओला की आरंभिक सार्वजनिक पेशकश के जरिए बनाई जा रही है करोड़ों जुटाने की योजना
Share:

राइड-हेलिंग प्रमुख ओला एक प्रारंभिक सार्वजनिक पेशकश (आईपीओ) के माध्यम से 7,324 से 10,985 करोड़ रुपये जुटाने पर विचार कर रही है और दिसंबर तिमाही में डीआरएचपी (ड्राफ्ट रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस) दाखिल करने की उम्मीद है। विशेष रूप से ओला आईपीओ के प्रबंधन के लिए सिटीग्रुप इंक और कोटक महिंद्रा बैंक लिमिटेड सहित चुनिंदा बैंकों के साथ काम कर रही है, विकास के करीबी दो लोगों ने कहा। हाल ही में, ओला के सह-संस्थापक भाविश अग्रवाल ने कहा था कि कंपनी, जो यूएस-आधारित उबर के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करती है, अगले साल किसी समय सार्वजनिक पेशकश की योजना बना रही है, लेकिन अभी तक कोई तारीख निर्धारित नहीं की है।

ओला ने पहले भी संभावित लिस्टिंग की बात कही थी। एक आईपीओ सॉफ्टबैंक, टाइगर ग्लोबल और स्टीडव्यू कैपिटल जैसे ओला निवेशकों को अपने शेयरधारकों को धन वापस करने के लिए कंपनी में अपनी हिस्सेदारी से बाहर निकलने या आंशिक रूप से बेचने में मदद करेगा।

जुलाई में, ओला ने टेमासेक, वारबर्ग पिंकस से संबद्ध प्लम वुड इन्वेस्टमेंट और भाविश अग्रवाल से 3,733 करोड़ रुपये के निवेश की घोषणा की थी। उस समय, अग्रवाल ने कहा था कि कंपनी ने पिछले 12 महीनों में अपने राइड-हेलिंग व्यवसाय को "अधिक मजबूत, लचीला और कुशल" बनाया है।

तमिलनाडु में छात्रों को पहचान पत्र दिखाकर परिवहन बसों में मुफ्त यात्रा की मिलेगी अनुमति

मूसलाधार बारिश के कारण 5 लोगों की गई जान, आपदा प्रभावित क्षेत्र पहुंचे सीएम पुष्कर सिंह धामी

'प्यार का चक्कर छोड़कर करियर पर ध्यान दो...' बोलकर फांसी के फंदे पर झूला परमजीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -