खुलेआम परोसा जा रहा था बीफ, गऊ रक्षा दल ने होटल में मचाया हंगामा
खुलेआम परोसा जा रहा था बीफ, गऊ रक्षा दल ने होटल में मचाया हंगामा
Share:

नोएडा : एक बार फिर दिल्ली से सटे नोएडा में बीफ मामले को लेकर बवाल मच गया है। दरअसल यहां के एक होटल में हिंदूवादी संगठनों ने बीफ परोसे जाने को लेकर हंगामा मचा दिया। दरअसल रेडिसन फाईव स्टार होटल में बीफ परोसे जाने का समाचार एक खोजी वेबसाईट ने स्टिंग आॅपरेशन के माध्यम से प्रसारित किया था। पत्रकारों से होटल स्टाॅफ प्रेस काॅन्फ्रेंस कर ही रहा था कि हिंदूवादी संगठन गऊ रक्षा दल के कार्यकर्ता पहुंच गए इस दौरान जमकर हंगामा हुआ। हंगामा होता देख पुलिस को सूचना दी गई। 

गौ मांस परोसे जाने का समाचार एक वेबसाईट में प्रसारित होने के बाद होटल प्रबंधन ने अपना पक्ष रखने के लिए और पूरे घटनाक्रम पर जानकारी देने को लेकर इस होटल में पत्रकार वार्ता आयोजित की जा रही थी मगर इस बात की भनक गऊ रक्षा दल को लग गई। जिसके बाद दल ने होटल में प्रवेश किया।

होटल में प्रवेश करने के साथ ही दल के कार्यकर्ता हंगामा मचाने लगे। अचानक हंगामा होने से होटल में हड़कंप मच गया। इस दौरान कुछ विदेशी पर्यटक भी होटल में ठहरे थे। कुछ देर तक होटल प्रबंधन को लेकर कार्यकर्ता हंगामा करते रहे। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। मामले में हंगामाईयों के दो वाहनों को जब्त कर लिया गया। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -