हिन्दू नववर्ष 2018 : 'भाबीजी' ने बताया किनके साथ मनाएंगी नववर्ष
हिन्दू नववर्ष 2018 : 'भाबीजी' ने बताया किनके साथ मनाएंगी नववर्ष
Share:

18 मार्च 2018 को हिन्दू नव वर्ष देश भर में मनाया जाएगा. इसी दिन से चैत्र नवरात्रि की शुरुआत भी हो रही है. आम से लेकर खास व्यक्ति तक हर कोई इन पवित्र त्यौहारों को अपने-अपने अंदाज में मनाएंगे. हर किसी के लिए इन त्यौहारों का धार्मिक दृष्टि से काफी महत्व है. जहां ज्यादातर लोग इस बात को लेकर चिंतित रहते है कि त्यौहार पर हमें किस प्रकार की तैयारी करनी है और त्यौहार को किस तरह से और कैसे सेलिब्रेट करना है वहीं, कई लोग ये जानने के लिए इच्छुक रहते है कि उनके फेवरेट स्टार इन त्यौहारों को किस रूप में और किसके साथ मना रहे है. 

आगामी धार्मिक त्यौहार नववर्ष को लेकर हर किसी में ख़ास उत्साह देखने को मिल रहा है, इसी के तहत छोटे पर्दे के मशहूर शो 'भाबीजी घर पर हैं' से भी फैंस के लिए एक खुशखबरी आई है. शो में भाबीजी का किरदार निभाने वाली मश्हूर कलाकार शुभांगी अत्रे ने गुड़ी पड़वा को लेकर फैंस के साथं अपनी यादें ताजा की है. एक साक्षत्कार में शुभांगी ने इस बात का खुलासा भी किया है कि वह इस नववर्ष को किसके साथ सेलिब्रेट करेगी. 

साक्षात्कार में शुभांगी ने बताया कि वह यह पवित्र पर्व अपने माता-पिता के साथ मनाना पसंद करती है, शुभांगी ने कहा कि इस बार भी मैं अपने परिवार के साथ यह पर्व मनाऊंगी. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वह हर त्यौहार को मनाना पसंद करती है, वह किसी भी त्यौहार को मिस नहीं करती. 

जानिए, टीवी एक्टर करण पटेल ने किसे दी जेल भेजने की धमकी

Galti Se Mis-Tech : इस वेब सीरीज़ में अनीता और ऋत्विक करेंगे रोमांस

इश्कबाज़ की ये अभिनेत्री बचपन के दोस्त के साथ बंधी परिणय सूत्र में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -