Galti Se Mis-Tech : इस वेब सीरीज़ में अनीता और ऋत्विक करेंगे रोमांस
Galti Se Mis-Tech : इस वेब सीरीज़ में अनीता और ऋत्विक करेंगे रोमांस
Share:

ALTBalaji पर कई तरह की शो और सीरीज़ देखने को मिलती हैं और हर भाषा में सेरिज़्ज़ मिलती है जिसे आप अपने मनोरंजन के लिए देख सकते हैं. वहीँ एकता कपूर भी अपनी नयी-नयी वेब सैरेज़ लाती ही रहती हैं. तो आपको बता दें, Altbalaji पर ही एक और नयी वेब सीरीज आने वाली है जिसका नाम है 'गलती से मिस्टेक'. इस सीरीज में अनीता हंसनंदानी और ऋत्विक धनजानी. ALTBalaji एक ऐसी पृष्ठभूमि है जहाँ पर कई तरह की वेब सीरीज मिलेंगी जिसमे रोमांस भी होगा, फन भी होगा और कॉमेडी भी होगी. ऐसे ही ये नई सीरीज भी हैं.

गलती से मिस्टेक एक शॉर्ट शो है जिसके हर एपिसोड सिर्फ 5 मिनट के होंगे. इसमें ऋत्विक शिवम् चतुर्वेदी के रूप में और अनीता धरा सहगल के रूप में नज़र आएंगी. इन एपिसोड्स में ऋत्विक और अनीता की प्यार भरी केमिस्ट्री देखने को मिलेगी और थोड़ा फन भी देखने को मिलेगा. इस सीरीज़ में ये बताया गया है किस तरह आज के मॉडर्न कपल अपनी परेशानियों का हल पाने के लिए को इंटरनेट या सोशल मीडिया पर सर्च करते हैं और उसी से अपनी परेशानी को दूर भी करते हैं.

बता दें, इस सीरीज़ के कुल 10 एपिसोड हैं जिसके लिए दोनों ने शूटिंग शुरू भी कर दी है. इसी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. इसके अलावा फ़िलहाल अनीता 'ये है मोहब्बतें' में भी शगुन का किरदार निभा रही हैं जो शो टॉप पर चल रहा है. तो हाल ही में ये नयी सीरीज़ में नज़र आने वाली हैं. आइये दिखा देते हैं ये तस्वीरें. 

जानिए, टीवी एक्टर करण पटेल ने किसे दी जेल भेजने की धमकी

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स ने टेबल पर चढ़कर इस तरह किया तमाशा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -