हिन्दू नववर्ष के मौके पर उर्मिला ने जमकर बजाय ढोल, लोगों के बीच मनाया 'गुड़ी पड़वा
हिन्दू नववर्ष के मौके पर उर्मिला ने जमकर बजाय ढोल, लोगों के बीच मनाया 'गुड़ी पड़वा
Share:

आज से चैत्र नवरात्र की शुरू हो चुकी है और इसी के साथ देश में हिंदू पंचाग के हिसाब से नए साल का जश्न भी मनाया जा रहा है. आपको गीता हो कि महाराष्ट्र में इसे 'गुड़ी पड़वा' के रूप में मनाया जाता है. वहीं कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रही एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने भी 'गुड़ी पड़वा' का पर्व धूमधाम से लोगों के बीच मनाया. इतना ही नहीं उर्मिला ने इस खुशी के मौके पर जमकर नृत्य भी किया और ढोल भी बजाया. 

कांग्रेस की ओर से चुनाव लड़ रही उर्मिला मातोंडकर नॉर्थ मुंबई लोकसभा सीट में जमकर चुनाव प्रचार भी कर रही हैं. इस क्षेत्र में मराठियों के साथ ही गुजराती लोगों की भी अच्छी खासी मौजूदगी है. गुजराती वोटरों को लुभाने के लिए उर्मिला मातोंडकर ने पिछले दिनों अपने भाषण में मराठी के साथ ही गुजराती भाषा का भी इस्तेमाल किया था. बताया जा रहा है कि वे मुंबई के सडकों पर उतरकर हर गली-नुक्कड़ में सभा कर रही हैं. उनकी प्रचार करते हुए सोशल मीडिया पर कई तरह की तस्वीरें देखी जा सकती है. 

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं उर्मिला

आपको जानकारी के लिए बता दें कि उर्मिला के कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद से ही कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने में लगे हुए हैं तो कुछ उन्हें एकाएक इसके लिए जमकर बधाई भी दे रहे हैं. हाल ही में उर्मिला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें में वो माता के मंदिर में नजर आ रही थी. अब उर्मिला के इस फोटो को शेयर करने की देर थी कि लोगों ने उन्हें हिंदू-मुस्लिम होने पर घेरना शुरू कर दिया. 

विद्युत् बोले, मैं फिल्म इंडस्ट्री से नहीं, इस चीज को बताया गर्व की बात

रणवीर सिंह ने नहीं मानी 'क्रिकेट के किंग' की बात, ट्रेनिंग छोड़ जा पहुंचे फैंस के पास

भरी गर्मी में मानुषी ने पहने ऐसे कपड़े, नए फोटोशूट से चढ़ा इंटरनेट का पारा

डांस वीडियो शेयर कर दिशा का खुलासा, मुझे लग गई है इसकी लत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -