+

विद्युत् बोले, मैं फिल्म इंडस्ट्री से नहीं, इस चीज को बताया गर्व की बात

विद्युत् बोले, मैं फिल्म इंडस्ट्री से नहीं, इस चीज को बताया गर्व की बात

बॉलीवुड के सबसे फिट और हैण्डसम एक्टर में शुमार विद्युत जामवाल की फिल्म 'जंगली' इन दिनों सिनेमाघरों में चर्चा का विषय बने हुई है. दर्शको को यह एक्शन से लबरेज फिल्म काफी प्रभावित कर रही है. फिल्म को दर्शकों का प्यार मिल रहा है. लीड एक्टर विद्युत जामवाल ने हाल ही में फिल्म से जुड़े कुछ अनुभव भी इस दौरान शेयर किए हैं.

एक इंटरव्यू में विद्युत ने फिल्म को लेकर कुछ बातें बताई. जब विद्युत से पूछा गया, कैसे आप इस फिल्म से जुड़े और क्या आपको फिल्म में अच्छा लगा? इस सवाल पर उन्होंने कहा कि 'इस फिल्म के डायरेक्टर हैं चक रसेल जिन्होंने फेमस हॉलीवुड फिल्म 'मास्क' बनाई थी. मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं और उन्होंने कई बड़े एक्शन हीरो के साथ वर्क किया है. साथ ही मैं उनके साथ काम को लेकर काफी एक्साइटेड था. उनका विजन था कि ऐसी फिल्म बनाई जाए जिसमें एंटरटेमेंट हो, कॉमेडी हो और एक्शन हो. तो जब उनका ऑफर मेरे पास आया तो मैं बहुत खुश था.

विद्युत से इंटरव्यू में उनके शुरुआती फिल्मे करियर को लेकर भी सवाल किया गया. दरअसल उनसे पूछा गया कि, 'आपने जब बॉलीवुड में एंट्री की थी तो आप एक एक्शन हीरो के तौर पर काफी फेमस हुए थे, लेकिन फिर आपके करियर में ये गैप आया, तो इस गैप के पीछे क्या वजह रही ? इस पर जामवाल ने बताया कि 'मैं फिल्म इंडस्ट्री से नहीं हूं, मुझे आउटसाइडर का टैग दिया जाता है और मैं उस टैग को ले लेता हूं क्योंकि मुझे इस पर गर्व है. 

झूम उठे सायरा, सुनील और किशोर के फैंस, 'पड़ोसन' भारत की टॉप 100 फिल्मों में

छलका आयुष्मान का दर्द, शरीर की इस खास चीज के कारण नहीं मिलता था काम

अब रोड ट्रिप का मजा लेंगे नवाज, साइन की Dusty To Meet Rusty

...तो इंदिरा गांधी बनने के लिए जयललिता नहीं बन सकी विद्या, जानिए क्या है माजरा ?