मनीष को दौड़ा-दौड़ाकर फैजान ने 60 बार गोदे चाक़ू, वजह सुनकर उड़ जाएंगे होश
मनीष को दौड़ा-दौड़ाकर फैजान ने 60 बार गोदे चाक़ू, वजह सुनकर उड़ जाएंगे होश
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में एक खौफनाक वारदात सामने आई है। बताया जा रहा है यहाँ सुंदर नगरी (Sundar Nagri) इलाके में यह वारदात हुई है। खबरों के मुताबिक एक 25 साल के युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। जी हाँ और हत्या का CCTV फुटेज भी सामने आया है। सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कैसे आरोपी एक के बाद चाकू से ताबड़तोड़ हमला (Knife Attack) कर रहे हैं। जी दरअसल आरोपियों ने युवक पर 60 बार चाकू से हमला किया। खबरों के अनुसार वारदात के वक्त आस पास कुछ लोग भी दिख रहे हैं लेकिन वो तमाशबीन बने हुए हैं।

वहीं पुलिस (Delhi Police) ने मामले में हत्या करने वाले तीनों आरोपी आलम, बिलाल, फैजान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि, नंद नगरी थाना अंतर्गत सुंदर नगरी में एक व्यक्ति को 2-3 लोगों द्वारा चाकू मारे जाने के संबंध में बीते शनिवार शाम करीब 7:40 बजे एक पीसीआर कॉल आई। इसके बाद पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

आपको बता दें कि मृतक की पहचान सुंदर नगरी निवासी मनीष (25) के रूप में हुई है। इस मामले को लेकर दिल्ली पुलिस का कहना है कि हत्या की वजह पुरानी रंजिश लग रही है। जी हाँ और प्रारंभिक पूछताछ के दौरान, सुंदर नगरी के सभी निवासी आलम, बिलाल और फैजान नाम के तीन लोग मुख्य संदिग्ध के रूप में सामने आए और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। जी हाँ और मकसद पुरानी दुश्मनी बताया जा रहा है। अब पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और इस बीच एहतियात के तौर पर इलाके में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

स्कूल में हुई पिटाई तो छात्रा ने कर ली आत्महत्या, भड़के ग्रामीणों ने प्रिंसिपल की कर दी बुरी हालत

iPhone के लिए हैवान बना खालिद, 16 साल के लड़के को मार दी गोली

प्रताड़ना के चलते पत्नी ने लगाई फांसी, मामले की जांच जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -