स्कूल में हुई पिटाई तो छात्रा ने कर ली आत्महत्या, भड़के ग्रामीणों ने प्रिंसिपल की कर दी बुरी हालत

नवसारी: गुजरात के नवसारी जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है यहाँ मलवाड़ा गांव में 12वीं कक्षा की एक लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। लड़की के परिजनों का आरोप है कि वह विद्यालय में विद्यार्थियों के सामने अपनी पिटाई से आहत थी तथा इसी कारण घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा के परिजन एवं आक्रोशित ग्रामीण स्कूल पहुंच गए तथा खूब हंगामा किया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी प्रकार विद्यालय की प्रिंसिपल एवं प्रिंसिपल के पति को भीड़ से बचाकर सुरक्षित निकाला। खबर के अनुसार, दृष्टि पटेल मजीगाम के नयनाबेन माकनभाई पटेल विद्यालय से 12वीं कक्षा की छात्रा थी। दृष्टि ने 30 सितंबर को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। दृष्टि के घरवालों का आरोप है कि वह विद्यालय में सभी विद्यार्थियों के सामने की गई अपनी पिटाई से आहत थी। परिजनों का आरोप है कि प्रिंसिपल समाता के पति अक्षय पटेल ने प्रिंसिपल के बोलने पर सबके सामने बेरहमी से दृष्टि की पिटाई की थी जिससे वह आहत थी।

परिजनों के अनुसार, दृष्टि की गलती बस इतनी थी कि वह यूनिट टेस्ट की नोटबुक स्कूल ले जाना भूल गई थी। आक्रोशित परिजन तथा ग्रामीण विद्यालय पहुंच गए एवं हंगामा आरम्भ कर दिया। आक्रोशित भीड़ ने महिला प्रिंसिपल एवं उसके पति को पीटना आरम्भ कर दिया। इसी बीच इसकी खबर किसी ने चिखली थाने की पुलिस को दे दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रिंसिपल एवं उसके पति को किसी प्रकार आक्रोशित भीड़ के चंगुल से निकाला तथा उन्हें थाने ले गई। दृष्टि के परिजन और गांव के लोगों ने थाने का भी घेराव कर दिया और न्याय की मांग की। इससे पहले भीड़ ने विद्यालय में खूब तोड़फोड़ भी की।

iPhone के लिए हैवान बना खालिद, 16 साल के लड़के को मार दी गोली

प्रताड़ना के चलते पत्नी ने लगाई फांसी, मामले की जांच जारी

खाद उर्वरक का अवैध भंडारण एवं विक्रय करने वाले आरोपी गिरफ्तार

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -