हिंदी मीडियम 2 से बाहर हो सकती हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस, इन्हें किया अप्रोच
हिंदी मीडियम 2 से बाहर हो सकती हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस, इन्हें किया अप्रोच
Share:

एक्टर इरफान खान की इन दिनों फिल्म हिंदी मीडियम लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म से जुडी का कई खबरें आ रही हैं. इस फिल्म को लेकर ये खबरें भी आ रही हैं कि इरफ़ान खान इस फिल्म में नज़र नहीं आ रहे हैं. वो हाल ही में अपनी बीमारी से उभरे हैं और उन्हीं कहा जा रहा है कि वो एक साल तक काम नहीं करेंगे. साथ ही बता दें, हिंदी मीडियम सीक्वल 2 की तैयारियों फिल्म मेकर्स ने शुरू कर दी है और अब इस फिल्म से नया नाम जुड़ने जा रहा है. आइये जानते हैं कौन सा नाम है वो. 

आपको याद ही है कि 'हिंदी मीडियम' में इरफ़ान खान के साथ सबा कमर थी लेकिन अब इसके अगले पार्ट में राधिका आप्टे को अप्रोच किया गया है. इस फिल्म में राधिका आप्टे इरफान खान की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी. लेकिन अगर इरफान खान भी इस फिल्म में नज़र नहीं आएंगे तो इसकी स्टार कास्ट ही बदल जाएगी. वहीं राधिका आप्टे के अलावा राधिका मदान को भी लीडिंग एक्ट्रेस के रूप में फिल्म में लेने की बात चल रही है. राधिका मदान इस फिल्म में टीनएज बेटी के किरदार में दिखाई देंगी. अब देखना होगा फिल्म में कौनसी एक्ट्रेस नज़ा आने वाली हैं. 

खबर के अनुसार इरफान खान बहुत जल्द हिंदी मीडियम 2 का हिस्सा बनेंगे. फिलहाल फिल्म के लिए कॉस्टूयम डिजाइनर्स उनके आउटफिट्स फाइनल कर रहे है. इरफ़ान खान पिछले साल से ही न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नाम की बीमारी से जूझ रहे हैं. लेकिन अब उनकी हालत में सुधर है जिसके बाद वो इंडिया लौट आये हैं. हिंदी मीडियम 2 पर बात करते हुए इरफान खान के करीबी दोस्त ने शनिवार को दिए अपने इंटरव्यू में कहा था की एक साल तक वो किसी भी फिल्म का हिस्सा नहीं बनने वाले है. अब देखना होगा कि वो अपने काम पर कब लौट कर आते हैं. 

लुका छुपी : नए प्रोमो में दिखा पंकज त्रिपाठी का कॉमेडी रूप, हंसकर हो जायेंगे लोटपोट

83 : कपिल देव की बायोपिक में ये एक्टर बनेगा मोहिंदर अमरनाथ

इसलिए अर्जुन कपूर बने 'पानीपत' के लिए पहली पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -