लुका छुपी : नए प्रोमो में दिखा पंकज त्रिपाठी का कॉमेडी रूप, हंसकर हो जायेंगे लोटपोट

बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म 'लुका छुप्पी' में कृति सेनन और कार्तिक आर्यन की जोड़ी नजर आने वाली है. इसकजमकर प्रमोशन हो रहा है. फिल्म का ट्रेलर सभी को काफी पसंद आया और सभी इसे देखने के लिए बेताब भी हो रहे हैं. इसी बीच फिल्म 'लुका छुप्पी' का नया डायलॉग प्रोमो रिलीज हुआ है. सोशल मीडिया कर कुछ घंटो पहले शेयर इस डायलॉग प्रोमो को दर्शक काफी पसंद कर रहे है. इस बार इस डायलॉग प्रोमो को कृति सेनन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आइये आपको भी दिखा देते हैं.

इसके पहले आपको बता दें कि इस प्रोमो को इंस्टाग्राम पर शेयर करने के साथ कृति सेनन कैप्शन में लिखती है- ‘क्या खुल जाएगी गुड्डू और रश्मी की पोल?’ जारी हुए इस प्रोमो में कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी के बीच जबरदस्त कॉमेडी डायलॉग नजर आ रही है. पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग आप जान ही सकते हैं और उनकी कॉमेडी के लिए उनके फैंस दीवाने हैं. फिल्म लुका छुप्पी में कृति सेनन का किरदार रश्मी तो वहीँ कार्तिक आर्यन का रोल गुड्डू का होगा. फिल्म की कहानी लिव-इन-रिलेशनशिप पर आधारित होगी. फ़िलहाल देखिये इनका ये वायरल होता वीडियो.

पिछले दिनों दिए इंटरव्यू में कार्तिक ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था कि फिल्म की कहानी लिव-इन-रिलेशनशिप को भले ही दर्शाती हो लेकिन उससे भी ये बहुत अलग होगी. इस फिल्म में कृति सेनन और कार्तिक आर्यन के अलावा भी कई कलाकार एहम किरदार के साथ दिखाई देंगे. यह एक कॉमेडी फिल्म होगी जोकि 1 मार्च को रिलीज होगी. 

83 : कपिल देव की बायोपिक में ये एक्टर बनेगा मोहिंदर अमरनाथ

इसलिए अर्जुन कपूर बने 'पानीपत' के लिए पहली पसंद

रणबीर से मनमुटाव पर बोली आलिया भट्ट, ऐसे मनाया वैलेंटाइन्स डे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -