83 : कपिल देव की बायोपिक में ये एक्टर बनेगा मोहिंदर अमरनाथ

डायरेक्‍टर कबीर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म '83' की शूटिंग फ़िलहाल शुरू नहीं हुई है, लेकिन फिल्म के निर्माता इसकी कास्टिंग में बिजी हैं. एक एक करके इस फिल्म के किरदार सामने आ रहे हैं. इस फिल्म के बारे में आप जानते ही होंगे कि इसमें 1983 में हुए वर्ल्‍ड कप पर आधारित है. इसमें शामिल क्रिकेटर्स को बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा. आइये आपको बता देते हैं हल ही में जो कलाकार जुड़ा है उसके बारे में.

पहले आपको बता दें, फिल्‍म में रणवीर सिंह, साउथ स्‍टार जीवा, ताहिर राज भसीन और सनी कौशल जैसे स्‍टार्स दिखाई देंगे. इस बीच इस टीम में एक्टर साकिब सलीम भी शामिल हो गए हैं. जी हाँ, ये आखिरी बार सलमान खान के साथ रे 3 में नज़र आये थे.  कहा जा रहा है कि वह फिल्‍म में क्रिकेटर मोहिंदर अमरनाथ का रोल करते नजर आएंगे. इससे पहले साकिब फिल्‍म 'ढिशूम' में एक स्‍टार क्रिकेटर के रोल में दिखे थे. हालांकि, फिल्‍म में उनके हिस्‍से में ज्‍यादा सीन्‍स नहीं आए थे. 

वहीं बता दें, कि '83' की तो चूंकि इस फिल्‍म में सभी एक्टर्स रियल लाइफ क्रिकेटर्स का किरदार निभा रहे हैं, ऐसे में वे इसके लिए काफी मेहनत और तैयारियां कर रहे हैं. इसमें सबसे ज्यादा मेहनत फ़िलहाल रणवीर सिंह कर रहे हैं जिन्हें कपिल देव का किरदार मिला है. इसके अलावा ताहिर राज पूर्व क्रिकेटर सुनील गावसकर का रोल निभा रहे हैं और इसकी शूटिंग इंग्‍लैंड समेत अलग-अलग लोकेशन्‍स पर होगी.

इसलिए अर्जुन कपूर बने 'पानीपत' के लिए पहली पसंद

रणबीर से मनमुटाव पर बोली आलिया भट्ट, ऐसे मनाया वैलेंटाइन्स डे

फरहान ने रोमांटिक फोटो शेयर कर शिबानी से कर दिया प्यार का इज़हार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -