इसलिए अर्जुन कपूर बने 'पानीपत' के लिए पहली पसंद

बॉलिवुड स्टार अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म 'पानीपत' की तैयारियों में व्‍यस्‍त हैं. इससे जुडी कई जानकारी सामने आ रही हैं जिनके बारे में फैंस को भी पता होगा. वैसे तो अर्जुन कपूर कोई फिल्मों में काम कर चुके है और आखिरी बार वह फिल्‍म 'नमस्‍ते इंग्‍लैंड' में नजर आए थे जो बॉक्‍सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थी. वहीं 'इश्‍कजादे', 'औरंगजेब', 'गुंडे', '2 स्‍टेट्स', 'फाइंडिंग फैनी', 'तेवर', 'की ऐंड का', 'हाफ गर्लफ्रेंड', 'मुबारकां', जैसी फिल्‍मों में अलग-अलग रोल कर चुके हैं. ऐसे ही पानीपत में भी उनका कुछ अलग ही रूप दिखने वाला है. 

आपको बता दें, अर्जुन 'पानीपत' में सदाशिव राव भाऊ के किरदार में दिखेंगे. लेकिन इस फिल्म का कोई भी लुक अभी तक सामने नहीं आया है.  फिल्‍म के कास्‍टिंग डायरेक्‍टर रोहन मापूसकर ने हाल ही में फिल्‍म में अर्जुन को लिए जाने की वजह बताई. फिल्‍म के लिए अर्जुन को क्‍यों चुना, इस बारे में मापूसकर ने कहा कि, 'क्योंकि वह लगता है पेशवा. वह पहली चॉइस थे. वह अच्‍छे से मराठी बोल सकते हैं, मुंबई में ही पले-बढ़े हैं. पेशवा की छोटी-छोटी बारीकियों को उन्‍होंने ठीक तरीके से पकड़ा और समझा है.' 

इसके अलावा डायरेक्‍टर आशुतोष गोवारिकर की इस पीरियड ड्रामा फिल्‍म में संजय दत्‍त, कृति सैनन, पद्मिनी कोल्‍हापुरे, मोहनीश बहल जैसे ऐक्‍टर्स नजर आएंगे. अहमद शाह के किरदार में संजय दत्‍त तो पार्वती बाई के रोल में कृति होंगी. वहीं, बात करें अर्जुन की तो वह पानीपत के अलावा 'संदीप और पिंकी फरार' और 'इंडियाज मोस्‍ट वांटेड' जैसी फिल्‍मों में भी दिखाई देंगे. 

फरहान ने रोमांटिक फोटो शेयर कर शिबानी से कर दिया प्यार का इज़हार

इस एक्टर को डेट करना चाहती हैं किंग खान की बेटी

पत्नी संग न्यूड फोटो शेयर कर बुरा फंसा ये एक्टर, लोगों ने लगा दी क्लास

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -